तिगांव से विधायक राजेश नागर ने सेक्टर 31 में बन रहे खेल स्टेडियम के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

0
65

फरीदाबाद, 28 फरवरी 2022। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज सेक्टर 31 में बन रहे खेल स्टेडियम के निर्माण कार्या का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए। इस अवसर पर श्री नागर ने कहा कि यह खेल स्टेडियम मार्च तक बनकर तैयार हो जाएगा।

सेक्टर 31 में इनडोर खेल स्टेडियम बन रहा है जिसमें आने वाले समय में अंतरराष्ट्रीय खेलों की तैयारियां हो सकेंगी। इसको लेकर विधायक राजेश नागर ने अधिकारियों संग निरीक्षण किया। इस अवसर पर विधायक ने अधिकारियों एवं साइट इंजीनियर को काम जल्द निपटाने के लिए कहा। श्री नागर ने बताया कि विकास कार्य को जल्द पूरा करें जिसका लाभ जनता को जल्द मिल सके। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास कार्यों को शुरू कर उन्हें समय पर जनता को सौंपने के लिए प्रतिबद्ध है। जिसका हम सबको ख्याल रखना होगा।

विधायक राजेश नागर ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में अब तक के इतिहास में भारत के खिलाडिय़ों ने ओलंपिक में सबसे ज्यादा पदक जीते हैं जिसमें हरियाणा के खिलाडिय़ों की हिस्सेदारी सबसे ज्यादा रही है। इसी कड़ी में हरियाणा की मनोहर सरकार ने भी खिलाडिय़ों को देश में सबसे ज्यादा इनाम की राशि और सरकारी नौकरियां देकर उनका मान सम्मान बढ़ाया है। हम सब इस स्थिति में और सुधार के लिए प्रतिदिन कार्य कर रहे हैं। श्री नागर ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता का भाजपा के प्रति दिन प्रतिदिन लगाव बढ़ रहा है। जिससे डर कर विपक्ष आए दिन झूठी बातों के द्वारा जनता को बरगलाने की कोशिश करता है लेकिन जनता इनके चक्कर में नहीं फंसने वाली है।

राजेश नागर ने कहा कि जितना जल्द यह स्टेडियम बनकर तैयार हो जाएगा, उतना जल्द यहां पर खिलाड़ी अपनी प्रेक्टिस कर सकेंगे। हमारी कोशिश होगी कि यहां पर आने वाले समय में ओलंपिक के लिए खिलाड़ी प्रेक्टिस करें। जिससे कि जब वह देश और प्रदेश का नाम रोशन करें तो हमारे क्षेत्र का भी नाम रोशन हो।

उन्होंने बताया कि इस स्टेडियम को इंटरनेशनल मानकों के हिसाब से तैयार किया जा रहा है। जिसमें ऑल वेदर स्विमिंग पूल भी बनेगा। जो हर मौसम में प्रयोग के लिए ओपन होगा। इस दौरान एचएसवीपी के कार्यकारी अभियंता मनोज कुमार, उपमंडल अभियंता जोङ्क्षगदर एवं अवनीश त्यागी, कनिष्ठ अभियंता कमल नागर आदि मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here