एक्सपीरियन डेवलपर्स ने लक्ज़री लिविंग को पुन: परिभाषित किया है: पेश है ‘एक्सपीरियन एलिमेंट्स’ 3 और 4 बीएचके आवास, जिनकी कीमत 4.97 करोड़ रुपये से शुरू होती है

0
100
Spread the love
Spread the love

भारत, 26 अप्रैल, 2024: शहर में लक्ज़री लिविंग को पुन: परिभाषित करने के लिए, पूरी तरह से एफडीआई-फंडेड प्रीमियम रियल एस्टेट डेवलपर और एक्सपीरियन होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, एक्सपीरियन डेवलपर्स ने आज अपने प्रतिष्ठित लक्ज़री हाउसिंग प्रोजेक्ट “एक्सपीरियन एलिमेंट्स” के विकास की घोषणा की। 4.76 एकड़ में फैला, यह अल्ट्रा-प्रीमियम प्रोजेक्ट दो चरणों में सटीकता से डिज़ाइन किए गए 3 और 4 बीएचके के 320 आवासों का एक विशेष कलेक्शन पेश करेगा।

रणनीतिक रूप से सबसे ज्यादा व्यस्त इलाकों में से एक में स्थित, एक्सपीरियन एलिमेंट्स का निर्माण सरकारी नीलामी के ज़रिये एक्सपीरियन डेवलपर्स द्वारा अधिग्रहित भूमि पर किया जाएगा। इस भव्य पेशकश को कुल दस लाख वर्ग फुट से अधिक के इलाके में विकसित किया जाएगा, और यह लक्ज़री और सुरुचिपूर्ण जीवन का प्रतीक होगी। 160 यूनिट्स वाला इसका पहला चरण अगले 2-3 वर्षों में पूरा हो सकता है, जबकि पूरा प्रोजेक्ट 5 साल की अवधि में सौंपे जाने की उम्मीद है।

एक्सपीरियन एलिमेंट्स भव्य 3 और 4-बीएचके आवासों के अपने विशेष कलेक्शन से एक बेजोड़ लिविंग अनुभव पेश करने का वादा करता है, जो 4.97 करोड़ रुपये की आकर्षक कीमत पर शुरू होते हैं। आंतरिक संसाधनों और बिक्री से कमाए गए रेवेन्यू के संयोजन से इस प्रोजेक्ट को फंडिंग मिल रही है। मौजूदा अनुमानों के आधार पर, एक्सपीरियन एलिमेंट्स के पूरा होने पर लगभग 2000 करोड़ रुपये का कुल रेवेन्यू प्राप्त हो सकता है।

इस प्रोजेक्ट पर जानकारी देते हुए, एक्सपीरियन डेवलपर्स के सीईओ श्री नागराजू राउथू ने कहा, “एक्सपीरियन एलिमेंट्स उम्मीदों से बढ़कर अनन्य जीवन अनुभव देने के प्रति हमारी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के अनुरूप है। इस प्रतिष्ठित विकास के साथ, हमारा लक्ष्य आर्किटेक्चरल प्रतिभा, अत्याधुनिक सुविधाओं को समेकित रूप से ब्लेंड करके, और बिना किसी समझौते के हर बारीक काम पर ध्यान देकर लक्ज़री लिविंग में नए मानक स्थापित करना है। एक्सपीरियन एलिमेंट्स निस्संदेह हमारे पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारा विज़न एक्सपीरियन एलिमेंट्स को विशिष्टता और सुंदरता से भरपूर बेहद खास जगह बनाना है, जो शहर के अभिजात वर्ग की विवेकपूर्ण पसंद के अनुरूप हो। इस विकास का हर पहलू, सावधानीपूर्वक तैयार किए गए आवासों से लेकर विशिष्ट सुविधाओं और सेवाओं तक, लक्ज़री लिविंग की अवधारणा को नए मानक देने के लिए काफी बारीकी से डिज़ाइन किया गया है। हमें भरोसा है कि एक्सपीरियन एलिमेंट्स समृद्धि के नए मानक गढ़ेगा और इस क्षेत्र में प्रीमियम हाउसिंग के लिए नए मानदंड स्थापित करेगा।”

अपनी इन-हाउस विशेषज्ञता का लाभ उठाकर और प्रसिद्ध आर्किटेक्ट्स, डिज़ाइनर्स, और ठेकेदारों की टीम के साथ सहयोग करके, एक्सपीरियन डेवलपर्स अपने समझदार ग्राहकों को उनकी उम्मीदों से बेहतर विश्व स्तरीय लिविंग अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह प्रोजेक्ट अत्याधुनिक तकनीक और टिकाऊ अभ्यासों का उपयोग करके, गुणवत्ता के उच्चतम मानकों का पालन करते हुए बनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here