जनता को मूलभूत सुविधाएं सही समय पर देना हमारी प्राथमिकता : कैबिनेट मंत्री मूल चंद शर्मा

0
161
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 12 दिसंबर। हरियाणा परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा में चल रहे विकास कार्यों और नए कार्यों की शुरुआत से संबंधित कार्यों के बारे में सेक्टर-8 स्थित कैंप कार्यालय पर बल्लभगढ़ नगर निगम जोन के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा की कालोनियों में चल रहे गलियों के निर्माण कार्य, पार्कों के सौंदर्यीकरण के कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यह कार्य आगामी एक माह तक पूरे होने चाहिए ताकि नए साल में आगे के अन्य विकास कार्य को शुरू किया जा सके।

कैबिनेट मंत्री श्री शर्मा ने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा है कि बल्लभगढ़ के ऐतिहासिक धार्मिक आस्था के केंद्र पथवारी मंदिर के जीर्णोद्धार के कार्य को जल्द से जल्द शुरू कराया जाएगा। इसके अलावा बल्लभगढ़ आर्य नगर में डाली जाने वाली सीवर लाइन के कार्य,  मुजेसर गांव के बाबा हिर्देराम बाबा मंदिर के धार्मिक ऐतिहासिक कुंड के जीर्णोद्धार के कार्य और को जल्द से जल्द शुरू करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में जनता को मूलभूत सुविधाएं सही समय पर देना उनकी प्राथमिकता है, उसी को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य चले हुए हैं ।

उन्होंने अधिकारियों को यह भी दिशा निर्देश दिए हैं कि बल्लभगढ़ विधानसभा में जहां उन्हें परेशानियों दिखाई देते हैं उन्हें भी ध्यान में रखते हुए दूर करें।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में साफ सफाई की व्यवस्था को भी अधिकारी दुरुस्त रखने का काम करें।

बैठक में बल्लभगढ़ जॉइंट कमिश्नर नगर निगम करण भदौरिया, भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा सहित कार्यकारी अभियंता एवं एसडीओ और सभी वार्डो के जेई और अधिकारीगण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here