विधायक राजेश नागर ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों संग की विकास समीक्षा

0
146
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव से विधायक राजेश नागर ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा के लिए पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ बैठक की। इस अवसर पर नागर ने कहा कि अधिकारी विकास कार्यों में किसी प्रकार की कोताही न बरतें और समय पर सभी कार्यों को पूरा करें।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि करोड़ों रुपयों की लागत के अनेक कार्य तिगांव विधानसभा क्षेत्र में चल रहे हैं। जिससे जनता को आने वाले समय में बड़ी सहूलियतें मिलने वाली हैं। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि वह ठेकेदारों को कसकर रखें। जिससे कि वह किसी भी प्रकार की लापरवाही विकास कार्य में न होने पाए। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा निरंतर विकास धनराशि मिलने और प्रोजेक्टों को मंजूरी मिलने के बाद काम में देरी होना या उनकी गुणवत्ता में कोई कटौती होना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरे हरियाणा में विकास की झड़ी लगा रखी है। उन्होंने हमें प्रशासनिक तौर पर अच्छे अधिकारी दिए हैं। सीएम साहब ने कोई कमी नहीं छोड़ी है। हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्य फरीदाबाद जिले में हो रहे हैं। उन्होंने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों जो गति दी है उससे कोरोना काल में पिछड़ा राज्य अब तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है।

विधायक ने चल रहे विकास कार्यों की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर भी बात की और जरूरी सलाहें अधिकारियों को दीं। उन्होंने जनता से मिले सुझावों और शिकायतों को भी अधिकारियों को रूबरू कराया। अधिकारियों ने विधायक राजेश नागर को विकास कार्यों में कोई कोताही न बरतने और समय पर पूर्ण करने का आश्वासन दिया। इसके साथ साथ उन्होंने विकास कार्यों की मौजूद रिपोर्ट भी नागर को दीं। इस बैठक में जिला पार्षद अनिल परासर, बुआपुर सरपंच कैप्टन गिरधारी,पीडब्ल्यूडी एक्सईएन, एसडीओ, जेई आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here