लाठी डंडो के साथ युवक के साथ की गई मारपीट के मामले में पुलिस ने वारदात के मात्र 8 घंटों में 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
676
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों की धरपकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सेक्टर 8 की टीम ने एक युवक के साथ की गई मारपीट के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रामकिशन, अनिल, योगेश जयकुमार तथा राहुल का नाम शामिल है। सभी आरोपी फरीदाबाद के गांव सिही के निवासी हैं। आरोपियों के खिलाफ लड़ाई झगड़ा तथा मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें पीड़ित सुनील ने दी अपनी शिकायत में बताया की आरोपियों ने उसके भाई सन्नी के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की थी जिसमे सन्नी को 9 चोटें आई थी।

पीड़ित सुनील ने बताया कि वह सीही गांव का निवासी है। आरोपी उसी के गांव के रहने वाले हैं। कल सुबह करीब 11:00 बजे उसका भाई अपने दूसरे घर में जाने के लिए निकला था कि थोड़ी दूरी पर चलते ही आरोपियों ने उसे बीच सड़क पर घेर लिया और लाठी-डंडों के साथ उसके साथ मारपीट की थी। जब सुनील को इसके बारे में पता चला तो वह उसे बचाने पहुंचा। वहां पहुंचकर जब उसने शोर मचाया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। मारपीट में सन्नी को गंभीर चोटें आई जिसके बाद उसे बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पीड़ित की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। अनुसंधान अधिकारी ज्योति प्रसाद ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में शामिल दो आरोपी तन्नु तथा कैलाश अभी फरार चल रहे हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि पिछले वर्ष होली पर दोनों शराब पीने के पश्चात दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों पक्षों के करीब 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी रंजिश का बदला लेने के लिए आरोपी पक्ष ने सन्नी के साथ मारपीट की थी। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं मामले में फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here