कांग्रेस की बढ़त से भाजपा निराश व हताश: महेन्द्र प्रताप सिंह

0
58
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधररी महेन्द्र प्रताप सिंह ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत एक दर्जनों से अधिक चुनावरी सभाओं को संबोधित कर लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने सैनिक कॉलोनी, सेक्टर-15, सेक्टर-19, एनआईटी ब्लॉक-एक पार्क, कल्याणपुरी, निकट डीएवी पब्लिक स्कूल में चुनावी सभाओं को संबोधित किया जहां-जगह-जगह लोगों द्वारा उनका गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इसके अलावा एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा के साथ एक रोड शो भी किया तथा निर्वतमान पार्षद महेन्द्र सरंपच के सहयोग से सरपंच चौक पर एक विशाल जनसभा का आयोजन भी किया गया। रोड शो नैन चौक के समस्त दुकानदारों और वहां के निवासियों ने कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप का जेसीबी के द्धारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और वहां भी एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। समस्त दुकानदारों और वहां के निवासियों ने अपना वोट कांग्रेस को देने की बात कहीं।

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा लोकसभा के प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आज कांग्रेस के बढ़ते प्रभाव से बीजेपी प्रत्याशी निराश व हताश हंै। क्योंकि अब मोदी के नाम से भी वोट नहीं मिल रहे हैं। भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं। जनता इनके जुमलों को अच्छी तरह जान चुकी है और जनता बदलाव का मन बना चुकी है। बीजेपी के 400 पार के नारे पर उन्होंने कहा कि इस तरह के नारों से जनता को यह भ्रमित कर रहे है। इसी तरह से हरियाणा में एक 75 पार का नारा फेल हो गया था और 40 सीट आई। अब जनता इनके 400 पार के नारे को फेल करने का पूरा मन बना चुकी है।

एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में फरीदाबाद नंबर-1 पर था। परन्तु भाजपा के कार्यकाल में फरीदाबाद फकीराबाद बनकर रह गया है। युवाओं को रोजगार उपलब्ध न होने के कारण बेरोजगारी बढ गई है। शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले ही हो रहे है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद सहित हरियाणा की सभी दस सीटों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की एतिहासिक विजय होगी क्योंकि हरियाणा के लोग आज फिर से भूपेन्द्र सिंह हुडडा सरकार के राज को याद कर रहे है। फरीदाबाद में जितनी भी विकास योजनाएं दिख रही है वह सब हुडडा साहब की ही देन है।

इस अवसर पर पूर्व वरिष्ठ उपमहपौर मुकेश शर्मा, निर्वतमान पार्षद महेन्द्र सरंपच, निर्वतमान पार्षद संदीप भारद्धाज, ऋषि चौधरी, निर्वतमान पार्षद दीपक चौधरी, सुमित गौड, त्रिलोक चंद तंवर, एहसान कुरेशी, राहुल चौधरी, हरिन्द्र भडाना, राममेहर चौधरी, एमपी भडाना, सुभाष शर्मा, भूरी नैन, भंवर सिंह, रधुवर सरंपच पाली, दिनेश पंडित, हीरा लाल पंसारी, ब्रिजलाल यादव, डा एसपी सिंह, दमोदर शर्मा, विनोद पंडित, पुष्कर बिष्ठ एंव गणमान्य साथी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here