Bigg Boss जाएंगे दीपक चौरसिया!

0
58
Spread the love
Spread the love

New Delhi : टीवी जगत के जाने माने चेहरे और वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया Bigg Boss OTT 3 में हिस्सा ले सकते हैं .. इस बात की जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है..सूत्रों के मुताबिक Bigg Boss OTT 3 की टीम ने दीपक चौरसिया से बात की है… इस बार Bigg Boss OTT 3 की शूटिंग 15 जून को शुरू होगी, जो 6 सप्ताह तक चलेगी.. Jio Cinema पर प्रसारित होने वाले इस शो को बॉलीबुड स्टार सलमान खान होस्ट करेंगे..

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही वरिष्ठ टीवी पत्रकार और जाने-माने न्यूज एंकर दीपक चौरसिया अपनी नई पारी “आगे से राईट” नाम के डिजिटल प्लेटफार्म के साथ शुरू कर चुके हैं.. ये डिजिटल प्लेटफॉर्म दीपक चौरसिया के मार्गदर्शन में वेबसाइट्स से लेकर यू-ट्यूब और तमाम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.. वसुधैव कुटुंबकम की तर्ज पर आधारित इस डिजिटल प्लेटफॉर्म का शुभारंभ 17 अप्रैल यानी रामनवमी के दिन किया गया.. तीन दशक से ज्यादा समय से टीवी पत्रकारिता में सक्रिय दीपक चौरसिया देश के ऐसे चर्चित पत्रकारों में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी निर्भीक और सटीक पत्रकारिता के दम पर अपना एक अलग मुकाम बनाया। अपने इस प्लेटफॉर्म पर भी दीपक सही राजनीति से लेकर सही व्यूज और दक्षिणपंथी विचारधारा के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि दीपक चौरसिया ने 1993 में लोकस्वामी अखबार से अपना पत्रकारिता का करियर शुरू किया था। देश के पहले निजी सैटेलाइट टीवी चैनल से लेकर वर्तमान तक अपने इस सफर में फील्ड रिर्पोटिंग से लेकर एंकरिंग और फिर संपादक तक सभी पदों पर उन्होंने अपनी भूमिका बखूबी निभाई है, साथ ही राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय स्तर तक लगभग हर बड़ी खबर को कवर किया है। आज तक, डीडी न्यूज़, जी न्यूज़, न्यूज़ नेशन से लेकर इंडिया न्यूज़ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले दीपक चौरसिया देश में सबसे कम उम्र के संपादक होने का खिताब भी रखते हैं। करीब चार दशकों से देश के हर छोटे-बड़े चुनाव को नजदीक से देख चुके दीपक चौरसिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,अटल बिहारी बाजपेयी,समेत राजनीति के तमाम दिग्गजों का इंटरव्यू किया है। इनमें भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेसी नेता राहुल गांधी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसी शख्सियतों के साथ खास इंटरव्यू विशेष रूप से उल्लेखनीय हैं।

निर्भीक होकर जनता की बात नेताओं के सामने रखने वाले दीपक अमेरिका में हुए 9/11 हमले,.मुंबई 26/11 हमले ईराक में हुए युद्ध और वर्ष 2001 में संसद पर हुए हमले के दौरान ग्राउंड रिपोर्टिंग कर के अपनी प्रतिभा का परिचय दे चुके हैं। इसके अलावा पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ और तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हाईप्रोफाइल मीटिंग की कवरेज भी दीपक चौरसिया कर चुके हैं।

राजनीतिक ख़बरों में दीपक चौरसिया को विशेष महारत हासिल है, लेकिन राजनीति से इतर वो अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान समेत फिल्मी जगत के तमाम सितारों संग बेहद दिलचस्प और खास इंटरव्यू भी कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here