भाजपा के झूठ और लूट से निजात पाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : महेन्द्र प्रताप सिंह

0
341
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। पलवल जिले की होडल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन अशोका गार्डन होडल में किया गया। सम्मेलन में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्र्रेस प्रत्याशी चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह बतौर मुख्यअतिथि मौजूद थे जबकि अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने की। वहीं इस मौके पर पृथला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक चौधरी रघुबीर सिंह तेवतिया विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे जबकि कार्यक्रम आयोजन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य देवेश कुमार ने किया। सम्मेलन में उपस्थित हजारों की संख्या में लोगों ने एकजुट हो अपने खुले समर्थन का ऐलान कर दिया। हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों का उत्साह देखने लायक था तथा लोगों के जनसैलाब ने कार्यकर्ता सम्मेलन को एक बडी रैली में तब्दील कर दिया। लोगों ने एक स्वर से अबकी बार महेन्द्र प्रताप के नारों के साथ वातावरण को पूरी तरह से कांग्रेसमय बनाकर पूर्व मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह व कांगेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान को पगडी बांधकर अपने खुले समर्थन का ऐलान किया और विश्वास दिलाया कि इस बार होडल विधानसभा क्षेत्र से लोकसभा में सबसे अधिक मतों के अंतर से विजयी बनाएंगे।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि देश में प्रदेश व देश में भाजपा पार्टी ने हमेशा लूट मचाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लगातार पिछले 10 सालों से देश की जनता के समक्ष झूठ बोलने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा नागरिकों को 500 रूपए का गैस सिलेंडर देने व महंगाई कम करने तथा नौजवानों को रोजगार प्रदान करने का वायदा किया गया था। लेकिन केंद्र में हरियाणा में भाजपा की पिछले 10 सालों से सरकार होने के बावजूद भी उनके द्वारा किया गया एक भी वायदा पूरा नहीं किया गया है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा लागू किए गए चुनावी घोषणा पत्र को भी भाजपा नेता के द्वारा मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र कहा जा रहा है । जबकि इस घोषणा पत्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की हजारों किलोमीटर की यात्रा का पसीना व महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने का वायदा के अलावा गरीब मजदूर किसान के सपनों को पूरा करने की मांगों को शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि आज जाति व धर्म के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता को बांटने का काम किया जा रहा है । भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर व उसके रिश्तेदारों के द्वारा फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में लूट मचाने का कार्य किया गया है। आज सभी फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र वासियों का कर्तव्य है कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में मचाई जा रही लूट पर रोक लगाने के लिए वह ईमानदार कांग्रेसी प्रत्याशी चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह को भारी मतों से जीतने का कार्य करें। होडल विधानसभा क्षेत्र सहित पलवल जिले से लाखों की संख्या में मतदाता चौधरी महेंद्र प्रताप को जीता करके भेजने का कार्य करें, ताकि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा सांसद के द्वारा मचाई जा रही लूट पर रोक लगाई जा सके।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह ने अपने संबोधन में ईमानदारी व बेईमानी को दो तराजू में तोलने की बात कहते हुए कहा कि वह एक ईमानदार व्यक्ति को चुनकर के लोकसभा में भेजें ताकि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के नागरिकों के विकास के सपनों को पूरा किया जा सके। उन्होंने होडल क्षेत्र में पिछले 10 सालों से चलाई जा रही रेलगाडय़िा को बंद करके उनको आरंभ न करने व यहां पर एक्सप्रेस गाडय़िों की मांग को जीतने के बाद पूरा करने का आश्वासन देते हुए कहा कि वह यहां की जनता द्वारा उनको जीताने पर वह सूद सहित यहां की जनता के इस प्यार को वापस करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने नागरिकों से 25 मई को उनको भारी मतों से जीतने की अपील करते हुए फरीदाबाद को विकास के पथ पर ले जाने का आह्वान किया। पृथला के पूर्व विधायक रघुवीर तेवतिया ने भी नागरिकों से चौधरी महेंद्र प्रताप के पक्ष में भारी संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए उनको भारी मतों से जीतने की अपील कीl

इस अवसर पर सुनील मित्तल, कैलाश चन्द गर्ग, विरेन्द्र पूर्व पार्षद, भीम चेयरमैन, हेतराम पहलवान, राजेन्द्र नम्बरदार, टेकचंद पार्षद, राजबीर रावत, दिनेश मक्कड, मोती मंगला, दयाकिशन राविया, लखविन्द्र प्रधान, ओमप्रकाश चेची, रविन्द्र चौहान, प्रथ्वी सिंह, माधव मर्रौलिया, चेतन सौरोत, जयप्रकाश चौहान, जतिन सौरोत व लखन गढ़ी आदि हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here