AMO Electric Bikes ने भारत में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की अपनी नई रेंज जॉन्‍टी प्‍लस लॉन्‍च की

0
396
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 07 Feb 2022 : भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ब्राण्‍ड एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स ने अपने नये इलेक्ट्रिक स्‍कूटर/बाइक जॉन्‍टी प्‍लस का अनावरण किया है। यह पेशकश भारत में भरोसेमंद, स्‍थायित्‍वपूर्ण और किफायती ई-मोबिलिटी सॉल्‍यूशंस देने की दिशा में एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स का एक अन्‍य महत्‍वपूर्ण कदम है।

एर्गोनॉमिक डिजाइन, स्‍टाइल और किरदार के परफेक्‍ट मेल से तैयार जॉन्‍टी प्‍लस एक 60 वी/40 एएच एडवांस्‍ड लीथियम बैटरी से पावर्ड है। इसका हाई रन डिस्‍टेन्‍स ग्राहकों को शहरी एडवेंचर्स की खोज के लिये प्रोत्‍साहित करता है। इस ई-बाइक में एक हाई-परफॉर्मेंस मोटर, क्रूज कंट्रोल स्विच, इले‍क्‍ट्रॉनिक असिस्‍टेड ब्रेकिंग सिस्‍टम (ईएबीएस), एंटी-थेफ्ट अलार्म, और सटीक डिटेल्‍स वाला एक मजबूत चेसिस है। अन्‍य फीचर्स में एक टेलीस्‍कोपिक फॉर्क सस्‍पेंशन, हाई ग्राउंड क्‍लीयरेंस, साइड स्‍टैण्‍ड सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, फ्रंट डिस्‍क ब्रेक, डीआरएल लाइट्स और एक इंजन किल स्विच शामिल हैं।

जॉन्‍टी प्‍लस 120 से ज्‍यादा किलोमीटर की औसत रेंज देती है। इसमें एक ब्रशलेस डीसी मोटर है, जो तेजी से चार्ज होती है और फुल चार्ज होने में अधिकतम 4 घंटे लेती है। बेहतर सुरक्षा और स्‍टाइल के कारण दूसरों से अलग जॉन्‍टी प्‍लस में एक मोबाइल यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है। इसमें फिक्‍स्‍ड और पोर्टेबल बैटरी पैक का विकल्‍प होगा।

नई लॉन्‍च हुई यह ई-बाइक तीन साल की वारंटी के साथ आती है और पाँच कलर वैरिएंट्स में उपलब्‍ध है: रेड-ब्‍लैक, ग्रे-ब्‍लैक, ब्‍लू-ब्‍लैक, व्‍हाइट-ब्‍लैक और येलो-ब्‍लैक।

● एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स ऐसा इलेक्ट्रिक स्‍कूटर लेकर आया है, जो सर्वश्रेष्‍ठ डिजाइन और परफॉर्मेंस के साथ पूरी सुरक्षा देता है, जिसे मजबूत बिक्री पश्‍चात सेवा से सहयोग मिलेगा

● नई लॉन्‍च हुई इलेक्ट्रिक बाइक/स्‍कूटर 120 किलोमीटर से ज्‍यादा की औसत रेंज देती है और इसे 100% चार्ज होने में केवल चार घंटे लगते हैं। इष्‍टतम गति और अधिकतम रेंज/माइलेज से रेंज की चिंता खत्‍म होगी

● यह इलेक्ट्रिक बाइक स्‍टाइल, परफॉर्मेंस और सुरक्षा का परफेक्‍ट मेल है और इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 1,10,460 रूपये है

● नये जमाने की टेक्‍नोलॉजी और व्‍यापक फीचर्स वाली यह नई लॉन्‍च हुई ई-बाइक पहियों की कभी न थमने वाली ऊर्जा का प्रमाण है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here