सीरत कपूर का नया मोनोक्रोमिक वीडियो आपको हैरान कर देगा, अभी वीडियो देखें!

0
366
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 23 May 2022 :सीरत कपूर ने हाली में किए गए फोटोशूट से अपने लेटेस्ट बिहाइंड-द-सीन वीडियो के साथ इंस्टाग्राम को हिला दिया। दिवा ने वीडियो को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए इसमें फंकी बैकग्राउंड म्यूजिक का भी उपयोग किया है। कहने की जरूरत नहीं, सीरत जानती है की अपने प्रशंसकों को क्या देना है, और उसने इस बीटीएस क्लिप के साथ उनके दिलो की धड़कन बना ली है।

सीरत ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक हॉट बॉम्बशेल वीडियो डाला जिसमें वह सभी सेंसुअल पोज देती नजर आ रही हैं। उसके आकर्षक, सेंशुअल पोज़ से हम उनकी तरफ पूरी तरह से आकर्षित हो चुक्के है। यह मोनोक्रोम वीडियो देखने लायक है, जिसमें वह कैमरे के लेंस से सीधे नजरें मिलाती नजर आ रही हैं। निःसंदेह हम सीरत को अपने बालों से खेलते हुए देख सकते हैं। अभिनेत्री निश्चित रूप से समझती है कि वह अपने पहनावे का अधिकतम लाभ कैसे उठा सकती है और इसे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ कैसे दिखाया जाए। सीरत कपूर हमेशा अपने फैशन को आप-तू-डेट रखती हैं। अभिनेत्री जानती है कि वह कोई भी पोशाक पहनले, वह हमेशा तरह निखर ही जाता है।

अभिनेता ने पर्पल शिमर ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहना हुआ था , जिसमें हाई-थाई स्लिट है जो उसके कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रहा है।अभिनेत्री का डीप प्लंजिंग नेकलाइन सबका ध्यान खींच रहा है। ग्लैम के लिए, अभिनेत्री ने बहुत ही सिंपल लुक चुनकर ज्यादा नेचरल टोन को चुना जो उसकी सुनहरी त्वचा को एनहान्स कर रहा था। अभिनेत्री ने पिंक कलर की लिपशेड के साथ परफेक्ट ब्लश लगाया था। उन्होंने अपने बालों को लहराती कर्ल में साइड पार्टीशन के साथ खुला छोड़ दिया. अभिनेत्री ने डैंगलर्स और एक क्लासिक रिंग चुनी. उन्होंने सिल्वर हाई-हील सैंडल के साथ अपने लुक को पूरा किया. सीरत हमारी आंखों के लिए एक पूर्ण दृष्टि की तरह लग रही थीं क्योंकि अभिनेत्री किसी हीरे से कम नहीं लग रही है. वह अपने सभी प्रशंसकों के दिलों की धड़कन को बढ़ा रही है .

अभी वीडियो देखें,
https://www.instagram.com/p/CdxHDPcg5QG/

यह पहली बार नहीं है जब सीरत ने अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। हम यह कह सकते हैं कि सीरत समझती है कि कैसे आउटस्टैंडिंग फैशन चोइसेस करने है, प्रत्येक रूप को खूबसूरती से निखारना है, और दर्शकों को अपने सूंदर रूप से आकर्षित करना है।

पेशेवर मोर्चे पर, सीरत कपूर को आखिरी बार बादशाह के साथ स्लो स्लो में एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जहां अभिनेत्री ने बहुत प्रशंसा की। सीरत ने 2014 में फिल्म “रन राजा रन” से टॉलीवुड में शुरुआत की और तब से “टाइगर,” “कोलंबस,” “राजू गरी गढ़ा 2,” “माँ विन्था गढ़ा विनुमा,” “कृष्णा और उनकी लीला” जैसी फिल्मों में अभिनय किया। ” और बहुत सारे। प्रशंसकों को मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ मारीच में सीरत कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here