ईज़मायट्रिप से मोबिक्विक ज़िप के साथ बुकिंग कराने पर 500 रुपये का डिस्‍काउंट पाएं

0
315
Spread the love
Spread the love

भारत, 18 जनवरी, 2023: मोबिक्विक का ज़िप, जोकि डिस्‍काउंट्स और पेमेंट की आसानी के साथ भारत का प्रमुख “बाय नाउ पे लेटर’’ प्‍लेटफॉर्म है, अब भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक, ईज़मायट्रिप पर लाइव है। ईज़मायट्रिप ने दुनियाभर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रखी है। दोनों कंपनियाँ इसलिये साथ आई हैं, ताकि यूजर्स आज अपनी यात्रा के लिये बुकिंग करा सकें और पेमेंट बाद की तारीख में कर सकें। ईज़मायट्रिप पर इसके लिये उड़ानों, होटलों और हॉलीडेज बुकिंग्‍स पर आकर्षक डिस्‍काउंट्स भी मिलेंगे। यूजर्स अब जनवरी 2023 में 5000 रुपये से ज्‍यादा के सभी पेमेंट्स पर 500 रुपये तक का डिस्‍काउंट प्राप्‍त कर सकते हैं। मोबिक्विक के यूजर्स को अब ईज़मायट्रिप के मोबाइल ऐप्‍स एवं/अथवा वेबसाइट से यात्रा के लिये बुकिंग करने पर खास ऑफर्स भी मिलेंगे।

इस साझेदारी पर मोबिक्विक की सीओओ और को-फाउंडर उपासना टाकू ने कहा, “लोगों की यात्रा किसी भी कारण से रुकनी नहीं चाहिये, यहां तक कि पैसों के कारण भी नहीं। इसलिये हमारा प्‍लेटफॉर्म ज़िप इस नये साल पर कई भारतीयों के लिये तोहफे लेकर आया है! हमें ईज़मायट्रिप के साथ साझेदारी करके और अपने फ्लैगशिप पे-लेटर सॉल्‍यूशन ज़िप के साथ लोगों की यात्रा को आसान बनाने के लिए उनके प्रयास में सहयोग करके खुशी हो रही है।”

ज़िप बड़ी फिनटेक कंपनी मोबिक्विक का सबसे लोकप्रिय प्रोडक्‍ट है, जो कम से कम दस्‍तावेजों पर 0% ब्‍याज के साथ 60,000 रुपये तक का क्रेडिट देता है। ज़िप अभी 1 लाख से ज्‍यादा प्‍लेटफॉर्म्‍स पर उपलब्‍ध है और अब ईज़मायट्रिप पर लाइव है।

कुछ इसी तरह के विचार व्‍यक्‍त करते हुए, ईज़मायट्रिप के सीईओ और को-फाउंडर निशांत पिट्टी ने कहा, “ईज़मायट्रिप हमेशा से सभी भारतीयों का भरोसेमंद यात्रा भागीदार रहा है। इस कड़ी में एक कदम आगे बढ़ाते हुए हमने डिजिटल के जानकार अपने भारतीय यात्रियों के लिये “बुक नाउ पे लेटर’’ की पेशकश की है। उन्‍हें सबसे लोकप्रिय फिनटेक कंपनियों में से एक मोबिक्विक के माध्‍यम से पेमेंट करने पर कुछ खास डिस्‍काउंट्स भी मिलेंगे। ईज़मायट्रिप अपने ग्राहकों को सबसे बढ़िया पैकेजेस और डील्‍स देने के लिये प्रतिबद्ध है, ताकि हर यात्रा आसान रहे और जेब पर भारी भी न हो।”

सुविधा शुल्‍कों और गुप्‍त शुल्‍कों को हटाने की अपनी कोशिश को जारी रखते हुए, ईज़मायट्रिप ने नये साल के इस डिस्‍काउंट के साथ अपने यूजर्स के लिये चेकआउट बिल को और भी कम किया है, ताकि उसके यूजर्स को हॉलीडे सीजन का मजा लेने के लिये ज्‍यादा कारण मिलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here