नेटफ्लिक्स क्लास ट्रेलर के अंत में कौन है यह लाल हेडफ़ोन वाला बंधा जो अपने आकर्षण से लोगो दिल जीत रहा है- अभी देखें

0
231
Spread the love
Spread the love

Mumbai : क्या आप एक शानदार शो को अनुभव करने के लिए तैयार हैं? स्पेनिश सीरीज एलीट के भारतीय रूपांतरण ‘क्लास’ में डेब्यूटेंट चिंतन रचच बॉलीवुड दर्शकों को अपने एक्टिंग से प्रभाव करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह नयी कहानी हमें फारूक मंज़ूर से परिचित कराती है, और यह निश्चित रूप से आपको इसकी कहानी से प्रेरित कर देगी! आशिम अहलूवालिया द्वारा निर्देशित, क्लास एक एज-ऑफ-द-सीट थ्रिलर होने का वादा करती है जो आपको उनकी रहस्य भरी दुनिया में कैद कर लेगी ।

यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर जाने-माने थिएटर कलाकार और कवि चिंतन रचच शो के सबसे कम उम्र के सदस्य के रूप में क्लास सीरीज के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। यह सीरीज़ स्टार्ट से लेकर अंत तक आपको शो के ट्विस्ट और टर्न से मनोरंजन करने का वादा करती है, और चिंतन मुख्य भूमिकाओं में से एक की भूमिका निभाते नज़र आएंगे|

और अब चिंतन के बेहद करीबी सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा, “चिंतन फारूक जैसे मजबूत चरित्र को चित्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। चरित्र में कई लेयर्स है और यह एक खुदसे खुदको मिलाने वाला करैक्टर’ है। फारूक शांत और रचनाशील नज़र आता है पर अपनी रियल लाइफ में चिंतन एकदम अलग है।

चिंतन सोशल मीडिया पर प्रेम और रोमांस के विषयों पर कविता साझा करने के लिए जाने जाते हैं। सूत्रों का कहना है कि वह फारूक मंजूर के रूप में एक “नया टेक” देंगे।

https://www.instagram.com/p/CngR57FruCL/?hl=en

वास्तव में चिंतन की अनूठी कविता शैली ने उन्हें पहले ही बहुत ध्यान आकर्षित किया है, और अब प्रशंसकों को इस श्वेब सीरीज, क्लास में उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। क्लास सीरीज का ट्रेलर अभी रिलीज़ किया गया है, और क्योंकि यह बहुत लोकप्रिय शो एलीट का रूपांतरण है, दर्शक पहले से ही यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि यह श्सीरीज अपने दर्शको को क्या पेश करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here