सड़क दुर्घटना में व्यापारी को 200 मीटर तक घसीटकर पेट पर गाड़ी चढ़ाने वाले आरोपी ड्राइवर को एनआईटी पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
181
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद: दुर्घटना डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता की टीम ने गाड़ी चालक द्वारा व्यापारी को टक्कर मारकर घसीटने के मामले में आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दिवांशु है जो यूपी के रायबरेली का रहने वाला है और फरीदाबाद के फतेहपुर चंदीला में किराए के मकान पर रह रहा है। दिनांक 23 फरवरी की शाम nit-5 एरिया में निरंकारी चौक के पास इंदर लाल नाम के 68 साल के बुजुर्ग व्यापारी टहल रहे थे कि आरोपी चालक बोलेरो गाड़ी लेकर उधर आया और उसने व्यापारी में टक्कर मार दी जिसके पश्चात व्यापारी के कपड़े गाड़ी में उलझ गए। इसके पश्चात आरोपी ड्राइवर व्यापारी को अपनी कार के साथ 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया और जब तक व्यापारी संभल पाते तब तक उनके पेट पर गाड़ी का अगला और पिछला दोनों टायर चढ़ चुके थे। इसके पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गया और घायल व्यापारी को उसके परिजनों द्वारा फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। पुलिस को सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। मामले में आगे कार्रवाई करते हुए एनआईटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में उपयोग बोलेरो गाड़ी को पुलिस कब्जे में लिया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने ब्रेक की बजाए गलती से रेस पर पैर रख दिया था जिसकी वजह से गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और बुजुर्ग को चोट लग गई। इसके पश्चात जब बुजुर्ग के ऊपर गाड़ी का टायर चल गया तो आरोपी डर गया और वहां मौके से फरार हो गया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here