एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना, जिसके पास अपना इन-हाउस वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन ‘एग्रीपे’ है

0
480
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 02 Dec 2021: एग्रीबाजार ने एग्रीपे से यूजर्स के लिये व्‍यापारिक लेन-देन को आसान बनाया
एग्रीपे के माध्‍यम से कंपनी इस प्‍लेटफॉर्म पर ट्रांजैक्‍शन करने वाले खरीदारों और विक्रेताओं के लिये ज्‍यादा आसानी और सुविधा सुनिश्चित कर रही है

भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज में पेश किया है। इससे ट्रांजैक्‍शन के दौरान यूजर्स (खरीदारों और विक्रेताओं) को अतिरिक्‍त सुरक्षा और ज्‍यादा सुविधा मिलेगी।

एग्रीबाजार पर व्‍यापार करने के लिये खरीदारों और विक्रेताओं, यानि दोनों ही पक्षों को अर्नेस्‍ट मनी डिपॉजिट (ईएमडी)/ सिक्‍योरिटी डिपॉजिट (एसडी) करना होता है, ताकि व्‍यापार की प्रक्रिया के बीच कोई भी पक्ष पीछे न हटे। इस प्रकार यूजर का अनुभव ज्‍यादा सुचारू हो जाता है। यूजर्स आसानी से एग्रीपे अकाउंट में अपना पैसा डाल सकते हैं और उसका इस्‍तेमाल व्‍यापार के कई ट्रांजैक्‍शंस के लिये कर सकते हैं।

मशीनी त्रुटि या अन्‍य कारणों से व्‍यापार विफल होने पर यूजर्स को तुरंत रिफंड मिलेगा। इस प्‍लेटफॉर्म को लॉन्‍च करने के पीछे आइडिया यूजर्स में विश्‍वास पैदा करने और उन्‍हें आसानी से लेन-देन के लिये सशक्‍त करना है। एग्रीपे के माध्‍यम से वे इन ट्रांजैक्‍शंस के बारे में कभी भी जान भी सकते हैं, जिससे पूरे लेन-देन के दौरान ज्‍यादा क्षमता और पारदर्शिता मिलेगी। सबसे अच्‍छी बात यह है कि एग्रीपे मुफ्त है और 0.00008% जैसी न्‍यूनतम त्रुटि-दर के साथ लेन-देन में उच्‍च सटीकता सुनिश्चित करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here