विधायक राजेश नागर ने निवासियों को दिया दिलासा, बिल्डर को आदेश

0
218
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर केएलजे सोसाइटी सेक्टर 77 के निवासियों से मिलने पहुंचे। लोगों ने उन्हें बताया कि बिल्डर अपने किए हुए वादों को ही पूरा नहीं कर रहा है और निरंतर मैंटेनेंस चार्ज बढ़ाकर उनपर आर्थिक दबाव भी बना रहा है। इस पर विधायक ने बिल्डर को फोन कर लोगों की समस्याओं को दूर करने के आदेश दिए। एक दिन पहले लोगों ने बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था।

सोसाइटी निवासियों ने विधायक राजेश नागर के सामने बिल्डर द्वारा बढ़ाए गए मैंटेनेंस चार्ज को बढ़ाने पर आपत्ति जताई और इसे वापिस लिए के साथ साथ मौजूद रेट को भी कम किए जाने की मांग रखी। इसके साथ ही पानी की बर्बादी को रोके जाने, लिफ्ट की समस्या का स्थाई समाधान किए जाने, सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किए जाने आदि प्रमुख समस्याओं को रखा।

इस पर विधायक राजेश नागर ने केएलजे सोसाइटी के सीईओ सुनील एंडेली को फोन कर लोगों को पेश आ रही समस्याओं का जल्द से जल्द निदान दिए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अभी सोसाइटी में रहने वालों को मूलभूत सुविधाएं देने की आप अपनी जिम्मेदारी को निभाएं। विधायक ने कहा कि आपने लोगों से जो वादे किए थे, उन वादों को पूरा करिए जिससे शासन प्रशासन द्वारा की जाने वाली किसी भी कार्रवाई की आवश्यकता न पड़े। नागर ने कहा कि बिल्डर हो या कोई अन्य व्यक्ति, उसने अपना सामान बेचने के दौरान जो वादे किए हैं, उसे उन्हें पूरा करना ही होगा। उन्होंने कहा कि हम जनता के साथ किसी प्रकार के भेदभाव को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। बिल्डर प्रतिनिधि ने विधायक राजेश नागर को वादा किया कि वह शनिवार को मौके पर आकर आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों से बात कर सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निदान करेंगे।

इस अवसर पर केएलजे सोसाइटी के ए, बी, सी, डी, ई और जी ब्लॉक आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों चौधरी जयपाल कामरेड, नरवीर यादव, राहुल दूबे, डीके सिंह, अजय मिगलानी, विजय, रकनुद्दीन मिर्जा, विजय कुमार दूबे, शैलेश झा, अनुज भारद्वाज, अजय मिगलानी, रवि कुमार, बीके सिंह, विवेक कुमार सहित बड़ी संख्या में निवासी भी मौजूद रहे।

फोटो- केएलजे सोसाइटी में स्थानीय आरडब्ल्यूए सदस्यों से बात करते विधायक राजेश नागर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here