पहलवान बेटियों के साथ खड़ी हुई बहन मायावती, न्याय की जगी उम्मीद : मनोज चौधरी

0
172
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। कुश्ती में विश्वस्तर पर भारत को सम्मान दिलाकर देश का नाम रोशन करने वाली पहलवान बेटियों को जंतर मंतर धरना स्थल से गिरफ्तार किए जाने के बाद बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती जी नाराज हो गई, और ट्वीट करके केंद्र सरकार की कार्यशेली की निंदा की।

हरियाणा प्रभारी मनोज चौधरी ने कहा कि पहलवान बेटियों के साथ बहन जी के आ जाने के बाद केंद्र सरकार को जरूर कार्यवाही करनी पड़ेगी, और हरियाणा सरकार को जल्द आरोपी को गिरफ्तार करना पड़ेगा नहीं तो बहुजन समाज पार्टी बड़े स्तर पर भाजपा के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी।

श्री चौधरी ने बताया पहलवान बेटियों के लिए बसपा हरियाणा में जिलास्तर पर एक दिवसीय प्रदर्शन पहले कर चुकी है। तब पार्टी की तरफ से महामहिम राष्ट्रपति के नाम लिखित ज्ञापन देकर आरोपी बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

जिला फरीदाबाद यूनिट के सैकड़ों बसपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी मनोज चौधरी के नेतृत्व में सेक्टर-12 लघु सचिवालय पर भाजपा सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया था। बसपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार शर्म करो, आरोपी को गिरफ्तार करो, के नारे भी लगाए थे, और राष्ट्रपति के नाम जिला उपायुक्त के माध्यम से लिखित ज्ञापन सौंपा था।
मनोज चौधरी ने भाजपा सरकार की करनी और कथनी में अंतर बताते हुए कहा कि भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का झूठा नारा देती है, जबकि इनके नेता बेटियों का यौन शोषण कर रहे हैं। माननीय अदालत द्वारा एफआईआर दर्ज होने के बाद भी आरोपी खुल्लेआम घूम रहा है। उन्होंने कहा भाजपा की नकारा सरकार अपने नेताओं को बचाने का काम करती है, जबकि अन्य मामलों में आरोपियों के मकान तक तोड़ दिए जाते हैं, और मामला दर्ज होते ही तुरंत गिरफ्तारी की जाती है।

उन्होंने कहा भाजपा का यह दौहरा चरित्र देश के लिए खतरा है, और बहुजन समाज पार्टी ऐसी सरकार की कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा जब तक भाजपा सरकार घुटनों के बल आकर अपनी गलती नहीं मानती पहलवानों का यह प्रदर्शन जारी रहेगा, और बहुजन समाज पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here