राजस्थान में परिवर्तन, रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे महंत बालकनाथ : राजेश नागर

0
168
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने राजस्थान में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने यहां अलवर जिले की तिजारा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी महंत बालकनाथ के लिए मतदाताओं से संपर्क साधा। बालकनाथ फिलहाल अलवर संसदीय क्षेत्र से ही भाजपा के सांसद हैं।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि राजस्थान में बदलाव की बयार है। जनता बदलाव चाहती है। यहां कांग्रेस पांच साल अपने गृह क्लेश में फंसी रही और जनता की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। जिससे जनता के मन में भारी रोष है। नागर ने कहा कि राजस्थान में भाजपा आ रही है और अशोक गहलौत का कुशासन जा रहा है। ऐसे में महंत बालकनाथ की ओर उनके क्षेत्र के मतदाता आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं। जनता ने महंत जी का सांसद काल देखा है और वह अब उन्हें राज्य की भूमिका में देखना चाह रही है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह लंबे समय से महंत बालकनाथ योगी से परिचित हैं और वह आध्यात्मिक गुरु होने के बावजूद उनके भाई जैसे हैं। जनता उनका हर जगह पर जोरदार स्वागत कर रही है और उन्हें बड़ी सक्रिय भूमिका में देखने की आस लगाए बैठी है। उन्होंने बताया कि यहां 25 नवंबर को मतदान होगा और तीन दिसंबर को जब मतगणना होगी तो महंत रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे। बता दें कि महंत बालकनाथ योगी अलवर से करीब साढ़े तीन लाख मतों के अंतर से जीतकर संसद पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here