बाबा साहब का अपमान नहीं सहेगा बहुजन समाज, जल्द हो गिरफ्तारी : मनोज चौधरी

0
358
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : बहुजन समाज पार्टी जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने तिगांव विधानसभा के सेहतपुर अगवानपुर गांव में भारत रतन बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा को खंडित करने पर रोष व्यक्त किया।

बसपा के हरियाणा प्रभारी मनोज चौधरी ने पुलिस प्रशासन और भाजपा सरकार की निंदा करते हुए कहा कि 17 मार्च 2023 की रात को असामाजिक शरारती तत्वों द्वारा परम पूज्य बाबा साहब की मूर्ति को खंडित कर दिया जाता है, और 3 दिन गुजर जाने के बाद भी प्रशासन इस मामले पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है, यह अति निंदनीय है। उन्होंने कहा हम बाबा साहब का अपमान नहीं सहेंगे, पहले अपराधियों की गिरफ्तारी हो और बाद में नई मूर्ति लगाई जाए। उन्होंने कहा बाबा साहेब ने देश को दुनिया का सबसे बेहतरीन संविधान दिया, जिससे आज हर जाति वर्ग के गरीब व्यक्ति को न्याय मिलता है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सरदार सिंह ने कहा कि महापुरुष किसी एक जाति विशेष के नहीं होते। यह सभी जाति वर्ग के होते हैं। बसपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश में केवल बाबा साहब की मूर्ति का ही तोड़े जाना, इस बात को दर्शाता है कि उनके विचारों से मनुवादी लोग डरते हैं, और वह जनता तक समता समानता को पहुंचाने से रोकने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा जो लोग बाबा साहब से घृणा करते हैं, वह यह नहीं जानते कि यदि उन पर कोई आपत्ति विपत्ति आती है, तो बाबा साहब के द्वारा बनाए गए कानून से ही उनकी रक्षा होती है। ऐसे असामाजिक तत्वों को तुरंत गिरफ्तार करके जेल में डालना चाहिए। ताकि देश में कानून व्यवस्था और अमन चैन कायम रहे।

इस अवसर पर बसपा जिला इकाई की तरफ से जिला उपायुक्त विक्रम सिंह को लिखित ज्ञापन सौंपा, और मांग की कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने के साथ-साथ आदम कद की नई मूर्ति डॉ. अंबेडकर समुदायिक भवन में लगाई जाए। भवन की चारदीवारी की जाय और सीसीटीवी कैमरे सुरक्षा की दृष्टि से लगाए जाएं।

इस अवसर जौन प्रभारी डॉ राम सिंह, एन आई टी प्रभारी विजेंद्र शर्मा, फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष के एल गौतम, बल्लभगढ़ उपाध्यक्ष मन्नू गौतम, गांव अगवानपुर से जय सिंह, वीर सिंह डॉ. अशोक कुमार, अजय निगम, जसवंत सिंह सिद्धार्थ सागर, सुनील कुमार, अशोक पाल, ताराचंद, लोकेश गौतम, रंजीत बौद्ध सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here