Kia EV9 को 2024 विश्व कार पुरस्कार श्रेणियों में विश्व फाइनलिस्ट में शीर्ष तीन के रूप में चुना गया

0
111
Spread the love
Spread the love

27 फरवरी, 2024_ Kia EV9 को आगामी 2024 विश्व कार पुरस्कारों के लिए दो श्रेणियों में विश्व फाइनलिस्ट में शीर्ष तीन के रूप में नामित किया गया है। चयन ने ऑल-इलेक्ट्रिक ईवी9 को वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर और वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल खिताब के निर्णायक दौर में एक दावेदार के रूप में रखा है।

2003 में शुरू किया गया, विश्व कार पुरस्कार ऑटोमोटिव उद्योग में उत्कृष्ट उपलब्धियों का जश्न मनाते हुए, उत्कृष्टता के लिए एक बेंचमार्क के रूप में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है। इस वर्ष की प्रतियोगिता में किआ ईवी9 को मान्यता 100 से अधिक निपुण वैश्विक ऑटोमोटिव पत्रकारों की जूरी से मिली है।

2024 किआ ईवी9, जिसे वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर और वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल श्रेणियों में विश्व फाइनलिस्ट में शीर्ष तीन के रूप में नामित किया गया है, किआ की पहली समर्पित तीन-पंक्ति ईवी एसयूवी है। बोल्ड और आधुनिक डिजाइन का प्रतीक, फ्लैगशिप एसयूवी नवीनतम ईवी तकनीक के साथ-साथ सभी बैठने वालों के लिए असाधारण बहुमुखी प्रतिभा और उदार स्थान प्रदान करती है।

2020 में किआ टेलुराइड और 2023 में किआ EV6 GT के साथ वर्ल्ड कार अवार्ड्स में जीत के बाद, इस साल EV9 की संभावित दोहरी जीत किआ के लिए एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर होगी।

अंतिम विजेताओं की घोषणा 27 मार्च, 2024 को 2024 न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो (एनवाईआईएएस) के दौरान विश्व कार पुरस्कार समारोह में लाइव की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here