डीप नेक क्रॉप टॉप में जॉर्जिया एंड्रियानी  को देख फंस हुए लट्टू, क्या आपने देखे यह फोटोज ?

0
605
Spread the love
Spread the love

Mumbai : जॉर्जिया एंड्रियानी का फैन क्रेज बहुत ही तेज़ी से बढ़ रहा है। एक्ट्रेस अपने प्रशंसकों को अपने डेली उपदटेस और ग्लैमरस अपीयरेंस से मंत्रमुग्ध कर देती है। उनका जिम आउटफिट हो या शानदार हैलोवीन आउटफिट, जॉर्जिया एंड्रियानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, जिससे हम सभी वाह हो गए हैं! हाल ही में एक्ट्रेस गिम के बहार स्पॉट हुई, और उनकी सुंदरता देख फंस उन पर लट्टू हो गए।

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती है और वोह खुद को फिट और शेप में रखने के लिए  कभी स्किप नहीं करती। जॉर्जिया की फिटनेस की तरह उनका जिम लुक भी एकदम परफेक्ट होता है। इस बार हमने एक्ट्रेस को एक लाइट पर्पल क्रॉप टॉप और और ब्लैक लेग्गिंग्स में जिम के बाहर देखा। तस्वीरों में जॉर्जिया नो मेकअप लुक और खुले बालों में बेहद सुन्दर लग रही थी। पपराजी को देखकर जॉर्जिया ने बोहत ही प्यारी सी स्माइल भी दी और उनके लिए पोज़ किआ।

जॉर्जिया एंड्रियानी फिटेड वर्कआउट ऑउटफिट में बेहद हॉट लग रही थी, तोह आइए नज़र डालते है एक्ट्रेस के जिम लुक पर,
https://www.instagram.com/p/CqkelxgDWHQ/

अब आप जानते हैं कि कुछ किकस स्टाइल स्टेटमेंट के लिए किसकी ओर मुड़ना है!

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया वर्तमान में Tseries BIBA के साथ अपने नवीनतम गीत के लिए नेटिज़न्स से सराहना प्राप्त कर रही है. अभिनेत्री जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here