प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे दीनबंधू सरछोटू राम की प्रतिमा का अनावरण : केन्द्रीय इस्पात मंत्री

0
545
Jind News, 29 Sep 2018 : केन्द्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेन्द्र ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दीनबंधू सरछोटू राम की प्रतिमा का अनावरण करने की हामी भर ली है। शीघ्र ही वे इस प्रतिमा के अनावरण के लिए तिथि निश्चित कर देंगे। केन्द्रीय मंत्री शनिवार को सैनी धर्मशाला में बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि दीनबंधू सरछोटूराम की प्रतिमा उनके पैतृक गांव गढ़ी सांपला में स्थापित की जा रही है। जिसका अनावरण करने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने हामी भर ली है। निकट भविष्य में इसकी तिथि भी निश्चित कर ली जायेगी। उन्होंने कहा कि दीनबंधू सरछोटू राम के बाद श्री नरेन्द्र मोदी ही एक ऐसे नेता है जिन्होंने किसानों के हितों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। किसानों की आर्थिक दशा को सुधारने के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की है। उन्होंने कहा कि प्रतिमा अनावरण के दिन एक विशाल जनसभा भी की जायेगी।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 6 अक्तूबर को जींद में एक विशाल रैली को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री का इस दिन रात्रि ठहराव भी होगा और पिछली सरकारों के कार्यकाल में उपेक्षित रहे जींद के विकास के लिए अनेक विकास परियोजनाओं की घोषणा भी करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे इन कार्यक्रमों के प्रचार- प्रसार के लिए जुट जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here