नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिल्ली में किया फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का प्रचार

0
32

New Delhi News, 15 Nov 2019 : आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आनेवाली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के प्रचार के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे। यहां के वसंत कुंज एंबियंस मॉल स्थित पीवीआर डायरेक्टर्स में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया के साथ साझा कीं।

15 नवंबर को रिलीज होने जा रही ‘मोतीचूर चकनाचूर’ एक कॉमेडी फिल्म है, जो देवमित्र बिस्वाल द्वारा निर्देशित और राजीव और किरण भाटिया द्वारा निर्मित है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसकी कहानी 36 साल के एक व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती है, जो अपनी की तलाष में जुटा है।
मीडिया से बातचीत में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी भूमिका के बारे में बताया, ‘मैं विवाह पर आधारित एक फिल्म करना चाहता था, क्योंकि ऐसी फिल्मों की कहानी मज़ेदार होती है और बहुत हल्के-फुल्के अंदाज में कही जाती है। इस फिल्म में मैं एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहा हूं, जो उम्रदराज जरूर है, लेकिन किसी भी तरह की लड़की से शादी करने की इच्छा रखता है।

फिल्म के शीर्षक के बारे में उन्होंने कहा, ‘मोतीचूर एक बहुत ही सामान्य मिठाई है और यह हर उत्सव में इस्तेमाल की जानेवाली मिठाई भी है। जब यह लड्डू टूट जाता है, तो यह अपशकुन का भी प्रतीक माना जाता है और इसकी यही बात फिल्म की कहानी पर सूट करती है।’ फिल्म में अपनी को-स्टार आथिया शेट्टी के बारे में उन्होंने कहा, ‘आथिया बहुत प्रोफेषनल कलाकार की तरह सामने आई और इस भूमिका के लिए वह पूरी तरह से तैयार और फिट भी थी। उनके साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here