टीसीएल ने अनलिमिटेड ऑन-डिमांड कंटेंट के साथ नवीनतम 4K UHD स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी P615 लॉन्च किया

0
123

New Delhi, 29 Oct 2020 : ग्लोबल टॉप-2 टेलीविज़न ब्रांड और प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने दिवाली से ठीक पहले भारत में अपना नवीनतम 4K UHD टीवी P615 लॉन्च किया है। इस नए 4K एंड्रॉइड टीवी की खासियत यह है कि इसमें आपको ग्लोबल और लोकल ऐप्स की एक विस्तृत श्रेणी प्री-इंस्टॉल्स ऐप्स के तौर पर मिलती है जो अनलिमिटेड ऑन-डिमांड कंटेंट लाते हैं। मौजूदा फेस्टिव सीजन के दौरान प्रतिस्पर्धी मूल्य को विस्तार देने के लिए यह टीसीएल का नवीनतम कदम और खरीदने के लिए यह प्रोडक्ट आपको अमेज़न पर उपलब्ध है।

P615 आपको दुनिया के सबसे लोकप्रिय एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है और इसमें प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हंगामा प्ले, इरोस नाउ, सोनी लिव और जी5 सहित ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म की विस्तृत रेंज मिलती है। इसके अलावा गूगल प्ले स्टोर से वे और भी ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ P615 यूजर्स को वॉयस कमांड से टीवी को कंट्रोल करने और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट आपको आसानी से अपने फोटो, वीडियो और म्युजिक को किसी भी डिवाइस से अपने टीवी पर देखने की अनुमति देता है।

इंटेलिजेंट इंटरेक्शन बहुत अधिक महत्वपूर्ण होता जा रहा है, वहीं किसी भी बहुत अच्छे होम थिएटर एक्सपीरियंस के लिए हाई रेजोल्यूशन बुनियादी जरूरत है। P615 4K HDR के साथ स्टनिंग देखने का अनुभव प्रदान करता है – चकित कर दने वाली ब्राइटनेस, बेजोड़ कंट्रास्ट, मनोरम रंग और एनहांस्ड डिटेल रिटेंशन।

P615 इष्टतम कॉन्ट्रास्ट परफॉर्मंस और कलर प्रेजेंटेशन के लिए एडवांस एल्गोरिदम को जोड़ता है। P615 टीवी स्क्रीन के 1 हजार से अधिक प्रिसाइसली कंट्रोल् सेक्शन के जरिए एडवांस कॉन्ट्रास्ट और डिटेल परफॉर्मंस हासिल करने के लिए माइक्रो डिमिंग एल्गोरिदम का उपयोग करता है। डायनामिक कलर एनहांसमेंट का इस्तेमाल करते हुए यूजर के कम गैमट वीडियो या पिक्चर प्रदर्शित करने की इच्छा जताने पर भी P615 का परफॉर्मंस हाई गैमट का होता है।

तस्वीरों के बेहतरीन परफॉर्मंस से बढ़कर इसकी ऑडियो क्वालिटी दर्शकों को कहानियों में आकर्षित करती है और स्क्रीन पर जो कुछ भी है उससे कनेक्शन बढ़ाने में मदद करती है। P615 में डॉल्बी ऑडियो की सुविधा दी गई है, जो आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले मनोरंजन को और भी बेहतर बनाने के लिए क्रिस्टल क्लियर साउंड, क्रिस्पर डायलॉग और शानदार डिटेल्स पेश करता है।

P615 के लिए यूनिक है इसकी बोल्ड डिजाइन एस्थेटिक और इनोवेटिव प्लास्टिक फिनिश। यह 43”, 50” और 55” स्क्रीन साइज में उपलब्ध है और 23,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर मिलता है। प्रत्येक वैरिएंट की कीमत दिवाली के मूड को ध्यान में रखते हुए एक किफायती रखी गई है – 43′ इंच 23,999 रुपए में है; 50 ‘इंच 29,499 रुपए में; और 55’ इंच 38,499 रुपए में।

टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा, “हम अपने पोर्टफोलियो में एक और मॉडल जोड़कर बेहद खुश हैं, खासकर दिवाली के दौरान। हम अपने कस्टमर्स को किफायती कीमतों पर बेस्ट प्रोडक्ट्स का लुत्फ उठाने का मौका देना चाहते हैं।”

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here