सुदेश बेरी के बेटे सूरज बेरी की फिल्म “द लिटिल गॉडफादर” को निर्माता एकता कपूर और सुनील शेट्टी से मिली हरी झंडी

0
602

Mumbai News, 04 May 2019 : अभिनेता सुदेश बेरी के बेटे सूरज बेरी को 2011 में बानी फिल्म “द लिटिल गॉडफादर” से बॉलीवुड में डेब्यू करना था। लेकिन निर्माताओं के बिच मदभेद के कारन फिल्म रिलीज़ नहीं हुई।

अगर सूत्रों की मने तो अब जाकर निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अपना ध्यान आकर्षित किया और २०१९ में इस मूवी को रिलीज़ करना का फैसला किया है, तारिक अभी तक निर्धारित नहीं किया गया लकिन निर्मातों के बीच इसको लेकर बात चल रही है।

जिसे देख अब ऐसा लगता है की इस साल एक और सेलिब्रिटी किड बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है।

इस बारें में सूरज बेरी कहते हैं, “क्योंकि मैं कुछ सालों तक देश में नहीं था, और लोग मुझे नहीं जानते है जिसके वजे से मुझे अभी अपनी खुदी की पहचान बनानी है। साथ ही मुझे पता है की अपने पिता का नाम अपने साथ जुड़ा रेहगा जिसका मुझे कोई अपफसोस नहीं है, लेकिन यहाँ पर मुझे अपनी लड़ाई खुद लड़नीं है,मैं भी अपनी ज़िन्दगी में आगे बद चूका हूँ और पहिलाल दूसरे फिल्मों की स्क्रिप्ट पद रहा हूँ, और तीन स्क्रिप्ट अभी पहिलाल फाइनल करना बाकी है, अब देखते है जैसे पापा (सुदेश बेरी) कहते है अपने अंदाज़ और किस्मत पर भरोसा करो वो कुछ अच्छा देकर जाएगी,”

जब उनसे पूछा गया कि किस तरह की फिल्मों में उनकी दिलचस्पी है, तो सूरज उनकी पसंदीदा शैलियों के रूप में हॉरर, सस्पेंस और एक्शन को पसंद करते हैं। “मैंने हाल ही में मैंने “द नन एंड लाइक इट” देखि और बॉलीवुड में, मुझे “स्त्री” जैसे जॉनर में मूवी करना पसंद है।

अंत में, सूरज बेरी के लिए इंतजार खत्म हो गया है, सूरज बिग स्क्रीन पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, वह अपने वर्कआउट और थिएटर प्रैक्टिस के भी कर रहे है, साथ ही फिटनेस फ्रीक है और अब पार्कौर और फ्री रनिंग सीख रहे है। इस हैंडसम हंक को देखने के लिए लोग भी उत्साहित है, अब देखना ये है की ये स्टार किड क्या धमाल करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here