पलवली हत्याकांड के पीडि़त मिले कमिश्नर से जताया आभार

0
1119
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पलवली हत्याकांड के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी किए जाने पर पीडि़त पक्ष के लोग पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरैशी से मिले और उनका आभार जताया। पीडि़त पक्ष ने डा. हनीफ कुरैशी से सुरक्षा की मांग की और कहा कि जिस प्रकार से पुलिस ने इतने बड़े मामले में सभी 28 आरोपियों को इतने कम समय में गिरफ्तार कर लिया है, वह काबिले तारीफ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनको न्याय मिलेगा और सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

इस अवसर पर अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से मांग की, कि पुलिस सुनिश्चित करे कि इतनी बड़ी घटना भविष्य में न दोहराई जाए, इसके लिए पुलिस को जरूरी कदम उठाने चाहिए। बिना किसी दबाव में आए सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने पर उन्होंने पुलिस महकमे की जमकर सराहना की। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर डा. हनीफ कुरैशी ने पीडि़त पक्ष सहित गांव के लोगों के धैर्य की सराहना की और कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है, इस मामले में न्यायपालिका अपना काम करेगी।

उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि यह बहुत बड़ी और दुखद घटना है। समाज में मिल-जुलकर रहना चाहिए और वर्चस्व की लड़ाईयों से बचना चाहिए। इस मौके पर पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली के साथ पं. एल आर शर्मा, पं. घासीराम, पं. छाजूराम, पं. राजकंवर, पं. रघुबर, पं. मोहित, पं. कृष्णकांत, पं. राजीव पाराशर, पं. नवीन, पं. सुशांत, पं. रिषभ, पं. सचिन, राजू प्रधान एवं पं. विजेन्दर शर्मा आदि लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here