नगर परिषद सोहना में चुनावी जनसभा को किया सम्बोधित : पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
818
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 14 June 2022 : आज नगर परिषद चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी से मेयर पद की दावेदार अंजू देवी के लिये सोहना क्षेत्र मे एक जनसभा का आयोजन किया गया । जिसमे प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ओर पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने जनसभा को सम्बोधित कर पार्टी प्रत्याशी अंजू देवी को भारी बहुमत से जिताकर सोहना में कमल खिलाने की लोगों से अपील की।

जैसाकी आप सभी को पता है सोहना और संपूर्ण हरियाणा में नगर परिषद और नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका हैं । यहाँ आपको बतादें की पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को सोहना मे नगर निकाय चुनावो के लिए बतौर चुनाव प्रभारी नियुक्त किया हुआ हैं । पूर्व उद्योग मंत्री ने प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ का सोहना जनसभा में पहुँचने पर स्वागत किया ओर लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने संगठन के विस्तार मे गति व मजबूती लाने के साथ साथ् कार्यकर्ताओ मे जोश ओर जान फूँकने का काम किया है ।

पूर्व मंत्री ने अपने सम्बोधन में नगर निकाय चुनावो को पार्टी सिंबल पर कराने के निर्णय पर भी प्रदेश अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व की तारीफ की ओर कहा की आज केंद्र और राज्य दोनो मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार है ओर हरियाणा प्रदेश का यह सौभाग्य है कि यहां डबल इंजन की सरकार हैं । पूर्व मंत्री ने लोगों से अपील करी की अब उनके पास मौका है की अपने डायरेक्ट वोट से अपने नगर परिषद में भी कमल के फूल का बटन दबा अंजू देवी को जिताकर कर ट्रिपल इंजन की सरकार चुनने का ताकि एक मत से विकास कार्यो को गति मिल सके।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने लोगों को बताया की कोई भी योजना केंद्र सरकार से जब चलती है तो वह राज्य से होती हुई नगर निकाय तक पहुंचती है ओर यह तब संभव होगा जब आप अपने नगर परिषद में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार चुनेंगे ताकि सरकार की सभी योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंच सके ।

इस अवसर पर विपुल गोयल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफों के भी पुल बांधे ओर बताया की मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिस इमानदारी से प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन पिछले 8 वर्षों में दिया हैं उसने हरियाणा में एक नई मिसाल पेश की है चाहे नौकरियों में पारदर्शिता का मामला हो या इंटरव्यू खत्म कर नौकरी में भ्रष्टाचार समाप्त किया हो या सभी तहसीलों सरकारी दफ्तरों में सभी कार्य ऑनलाइन किए हो, जिससे आम नागरिक को दलालों से मुक्ति मिली हो।

विपुल गोयल ने जनसभा मे आये लोगों से कहा की नगर परिषद में भी भारतीय जनता पार्टी सरकार होगी तो सोहना के विकास की कायाकल्प करने में हरियाणा सरकार को और आसानी होगी व सोहना क्षेत्र एक नए विकास के रास्ते पर तेज गति से चल पायेगा।

इस मौके पर स्थानीय विधायक संजय सिंह, तेजपाल तंवर पूर्व विधायक, श्रीकृष्ण मुखरजी, डॉ सतीश तंवर, बहन गार्गी कक्कड़ जिला अध्यक्षा, राधेश्याम सक्सेना पूर्व मंडल अध्यक्ष, अंजू देवी चेयरमैन प्रत्याशी, गौरव चुघ मंडल अध्यक्ष, सचिन जाजोरिया पुत्र रामकुमार जाजोरिया, इंदु बाला, पूनम गोदारा, मनीष राघव व सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here