तिगांव से विधायक राजेश नागर ने सेक्टर 37 में निर्माणाधीन बिजली सब स्टेशन का निरीक्षण किया

0
420
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा है कि ग्रेटर फरीदाबाद के लिए बिजली आपूर्ति जल्द ही बढ़ जाएगी। उन्होंने सेक्टर 37 में निर्माणाधीन बिजली सब स्टेशन निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।

विधायक राजेश नागर ने आज बिजली अधिकारियों के साथ सेक्टर 37 में बिजली सब स्टेशन के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद अधिकारियों से आपूर्ति एवं मांग आदि मामलों के बारे में बात की। इस दौरान मौजूद ठेकेदार को भी विधायक ने काम में तेजी लाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि गर्मी से पहले इस सब स्टेशन से बिजली की आपूर्ति की शुरुआत करनी होगी जिससे लोड बढऩे पर फाल्ट न हों और लोगों को भरपूर बिजली मिल सके।

विधायक नागर के निर्देश पर अधिकारियों एवं ठेकदार ने इस निर्माण कार्य को अप्रैल माह तक पूरा करने का आश्वासन दिया। अधिकारियों ने बताया कि निर्माण कार्य पूरा होते ही बिजली की आपूर्ति भी शुरू हो जाएगी। श्री नागर ने कहा कि गर्मियों के मौसम में बिजली की आपूर्ति में बेतहाशा वृद्धि होती है जिससे फाल्ट बढ़ते हैं और बिजली आपूर्ति में दिक्कत पेश आती है लेकिन इस बार लोगों को कोई दिक्कत नहीं आएगी। गौरतलब है कि विधायक द्वारा तिगांव विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण और अधिकारी एवं ठेकेदार को निर्देश देने का क्रम जारी है। वह इसी क्रम में तिगांव में सीवर लाइन डाल रहे ठेकेदार को धीमी गति से काम करने के कारण ब्लैकलिस्ट भी करवा चुके हैं।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने बताया कि हमारा काम जनता को सुविधाएं देना और उनकी परेशानियों को दूर करना है। इस काम में हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खजाने के मुंह खोले हुए हैं और सभी विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्य तीव्र गति से जारी हैं। इनका लाभ भी प्रदेश की जनता को मिल रहा है इसीलिए जनता ने दोबारा डबल इंजन की सरकार पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आशीर्वाद और हमारे प्रयास के बावजूद कोई अधिकारी अथवा ठेकेदार काम में ढिलाई बरतेगा। उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here