योकोहामा इंडिया ने सिरसा में 2 नए स्पेशलाइज्ड टायर स्टोर खोले

0
246
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : योकोहामा इंडिया ने सिरसा में अपने बढ़ते योकोहामा क्लब नेटवर्क (वाईसीएन) में दो और स्टोर जोड़े हैं। योकोहामा की फिलॉसफी पर आधारित वाईसीएन एक एक्सक्लूसिव नेटवर्क है जो प्वाइंट ऑफ सेल्स पर काम करता है इससे ग्राहकों को विश्व स्तरीय टायर खरीदने का अनुभव मिलता है। इस बार कंपनी ने कलनवाली टायर्स और बजाज टायर्स के साथ हाथ मिलाया है, जो सिरसा, हरियाणा में अग्रणी टायर डीलर्स है।

इस अवसर पर योकोहामा इंडिया के डायरेक्टर सेल्स हरिंदर सिंह ने कहा, “ वाईसीएन में नए स्टोर जोड़ना एक अच्छा रणनीतिक कदम है क्योंकि वे देश में पहुंच बढ़ाने में मदद करते हैं। इसी को आगे बढ़ाते हुए सिरसा में मौजूदा योकोहामा क्लब नेटवर्क में 2 नए टायर स्टोर खोले गए है। साथ में, हरियाणा में हमारे मैन्युफैक्चरिंग प्लांट है जो कि इन पार्टनर्स के माध्यम से, हम ‘सेलिब्रेटिंग मोटरिंग लाइफस्टाइल’ पर काम कर रहे है। हरियाणा हमारे सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है जहां हम अपने ग्राहकों के टायर खरीदने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

योकोहामा टायर्स के साथ साझेदारी के बारे में कलनवाली टायर्स के हर्षपिंदर सिंह ने कहा, “मैं पिछले 10 महीनों से योकोहामा टायर्स के साथ जुड़ा हुआ हूं और इस छोटी सी अवधि में मैंने देखा है कि उनके प्रोडक्टस मेरे ग्राहकों के मोटरिंग अनुभव में बड़ा अच्छा बदलाव लाते हैं। टायरों की गुणवत्ता से लेकर वारंटी की पेशकश तक, अनुभव हमारी अपेक्षाओं से कहीं अधिक रहा है। वाईसीएन नेटवर्क का हिस्सा बनकर, मैं अपने ग्राहकों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए उत्सुक हूं।”

बजाज टायर्स के प्रदीप बजाज ने कहा, “योकोहामा टायर्स के साथ ग्राहकों की प्रतिक्रिया सकारात्मक रही है। ग्राहक सकारात्मक प्रतिक्रिया और रेफरल ने हमें कंपनी के साथ संबंधों को अगले स्तर पर ले जाने के लिए प्रेरित किया। वाईसीएन नेटवर्क का हिस्सा बनकर, मैं अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय सेवाएं प्रदान कर रहा हूं।”

वाईसीएन डीलरशिप स्टोर केवल एक नियमित टायर की दुकान नहीं है, बल्कि योकोहामा टायरों की पूरी श्रृंखला, व्हील बैलेंसिंग, व्हील एलाइनमेंट आदि जैसी आपकी सभी टायर संबंधित जरूरतों और सेवाओं के लिए समाधान है। ये सभी नवीनतम उपकरण और मशीनरी और प्रशिक्षित तकनीशियनों के साथ सेवाएं मुहैया कराते हैं। 2020 के बाद से, योकोहामा इंडिया ने अपने वाईसीएन चौगुना वृद्धि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here