कपिल शर्मा ने किया खुलासा, कंबल में रोते हुए गुजारी हैं रातें

0
1191
Spread the love
Spread the love

Mumbai/ Entertainment News : एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े परदे पर लौट रहे हैं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ को प्रमोट करने में जोर-शोर से जुटे हैं। हाल में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कपिल ने अपनी फिल्म के अलावा,निजी ज़िंदगी के बारे में भी खुलासा किया।

कपिल ने कहा कंबल में सिर छुपाकर कई रातें रोकर गुजारी हैं मैंने। लोगों को हंसाता हूं, लेकिन खुद बहुत इमोशनल हूं। फिलहाल, कुछ महीनों से इतना टूट चुका हूं कि हर छोटी बात पर इमोशनल हो जाता हूं। वक्त ताकतवर होता है। सब सही हो जाएगा।

जब आदमी टेंशन में होता है। तब उसके पास सोचने की ताकत नहीं रह जाती है। साल 2016 के नवंबर से फरवरी 2017 तक मैं काफी टेंशन में था। मेरी फिल्म और शो की शूटिंग एक साथ चल रही थी, जिससे मैं बहुत स्ट्रेस में था। अपनी टेंशन को सॉल्व करने की बजाय, मैंने शराब का सहारा ले लिया। बस वहीं से बुरा वक्त शुरू हो गया। एक और बात, जिस ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त मेरी अपने को-स्टार से लड़ाई हुई, मैं उसमें जाना भी नहीं चाहता था। मैं इवेंट ऑर्गनाइजर के पैसे लौटाने के लिए भी तैयार था, लेकिन शायद किस्मत में कुछ और ही लिखा था (हंसते हुए)। खैर, मैंने हमेशा अपनी गलती को स्वीकारा है और बदलने की कोशिश में भी लगा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here