इन सर्दियों में आईफैल्कन की नई वॉशिंग मशीन से कपड़े धोने की सारी दिक्कतें होंगी दूर

0
1232
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 07 Dec 2020 : टीसीएल का सब-ब्रांड आईफैल्कन होम अप्लायंसेस के सेग्मेंट में उतर रहा है। इसके हिस्से के तौर पर ब्रांड ने अपनी पहली 8-किलो फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन लॉन्च की है ताकि यूजर्स को सर्दियों में कपड़े धोने में किसी तरह की दिक्कत न हो। यह मशीन एक सामान्य भारतीय परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए उपयुक्त है। यह नई वॉशिंग मशीन ऑटो एरर डायग्नोसिस, डिजिटल डिस्प्ले, ऑटो ड्रम क्लीन और हनीकोम्ब क्रिस्टल ड्रम जैसे फीचर्स के साथ आती है और यह सब फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 22,499 रुपए में उपलब्ध।

फोकस करने वाले फीचर्सः
ऑटो एरर डायग्नोसिस यूजर को यह बताता है कि क्या मशीन में किसी तरह की कोई टेक्निकल एरर आ गई है, ताकि हालात बिगड़ने से पहले उसे ठीक करना आसान हो सके। ऑटो ड्रम क्लीन होने से, यूजर्स को अपने ड्रम को मैन्युअल रूप से नहीं धोना होगा। ड्रम की सफाई प्रक्रिया पूरी तरह से ऑटोमेटेड है, जिससे कपड़े धोने का अनुभव अधिक सुविधाजनक हो जाता है।

हनीकॉम्ब क्रिस्टल ड्रम कपड़े के लिए जेंटल वॉटर कुशनिंग सुनिश्चित करता है, इस प्रकार कपड़े धोने के दौरान उन्हें किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होता है। यूजर्स को ऐसे कपड़े मिलते हैं, जो न केवल साफ-सुथरे होते हैं, बल्कि नए जैसे दिखते हैं।

इसके अलावा नई लॉन्च की गई वाशिंग मशीन में इनबिल्ट वॉटर हीटर है जो 95 डिग्री सेंटीग्रेड तापमान के साथ आता है, जो कपड़ों में बैक्टीरिया और वायरस के खिलाफ कवच बनकर उनकी घुसपैठ को रोकता है। यह स्वच्छता और सफाई सुनिश्चित करता है, जो कपड़ों की गंदगी को खत्म करने में सक्षम है।

आईफैल्कन के प्रवक्ता ने कहा, ”आईफैल्कन में हम अपने कंज्यूमर्स के लिए कम कीमत पर बेहतरीन उत्पाद बनाने और देने का प्रयास करते हैं। कंज्यूमर ड्यूरेबल्स सेग्मेंट में हमारे प्रवेश और नई वॉशिंग मशीन के लॉन्च के साथ हम अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देने के साथ-साथ एक हायर स्टैंडर्ड्स वाले यूजर एक्सपीरियंस को सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं। नई पेशकश ग्राहकों को नवीन उत्पाद प्रदान करने और बाजार में बढ़ते ब्रांड के रूप में हमारी छवि को मजबूत करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।”

यह मॉडल सफेद या सिल्वर रंग में उपलब्ध है, जिसमें एलईडी डिस्प्ले टेक्नोलॉजी यूजर्स के लिए धोने के दौरान कई कामकाज की निगरानी करना आसान बनाती है।

आईफैल्कन हमेशा एक ऐसा ब्रांड रहा है जो अपने ग्राहकों को समझता है, उनकी पसंद का सम्मान करता है, और उनकी जरूरतों को पूरा करता है। अपनी स्थापना के बाद से ब्रांड ने अपनी गुणवत्ता से समझौता किए बिना लगातार नए प्रोडक्ट्स को बाजार में सस्ती कीमतों पर पेश किया है। आईफैल्कन के लिए इनोवेशन और एजिलिटी इसके प्रमुख स्तंभ हैं जो ब्रांड को अपने ग्राहकों को हर बिंदु पर निर्बाध रूप से सेवा करने में मदद करते हैं और उनकी पसंद बनते हैं। नई वॉशिंग मशीन बाजार में कंपनी की लीडरशिप स्थिति को और मजबूत करेगी, जबकि ग्राहकों को दूसरे ब्रांड्स से अधिक आईफैल्कन को पसंद करने के लिए और अधिक कारण बताएगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here