गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने अपने इलेक्ट्रिक दोपहिया और तिपहिया वाहनों के लिए बैटरी की वारंटी बढ़ाई

0
57
Spread the love
Spread the love

25 अप्रैल 2024: इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए उपकरण बनाने वाली गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने आज अपने इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स और 3-व्हीलर्स की ईब्लू (eblu) रेंज के लिए बैटरी वारंटी में उल्लेखनीय बढ़ोतरी की घोषणा की है। यह कदम ग्राहकों को मानसिक शांति प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता और अपनी बैटरी तकनीक की बेहतर गुणवत्ता और उसके लंबे जीवन काल में कंपनी के विश्वास को दर्शाता है।

25 अप्रैल 2024 की प्रभावी तिथि से गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स की ईवी टू-व्हीलर ईब्लू फियो रेंज (eblu Feo range) में बैटरी की वारंटी को 5 साल या 50,000 किलोमीटर, जो भी पहले हो, तक बढ़ा दिया गया है। इसी तरह, कंपनी की EV थ्री-व्हीलर रेंज जिसमें ईब्लू रूज़ी (eblu Rozee) और ईब्लू रीनो (eblu Reino) शामिल हैं, के लिए बैटरी वारंटी अब 5 साल या 80,000 किलोमीटर, जो भी पहले हो, हो गई है। ये नई वारंटी अवधि भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में सबसे लंबी अवधि में से एक है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ श्री हैदर खान ने कहा, “गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स का नजरिया ऐसे इलेक्ट्रिक वाहनों की पेशकश करके टिकाऊ मोबिलिटी में बदलाव को तेज करना है जो न केवल पर्यावरण के अनुकूल हों, बल्कि विश्वसनीय, किफायती और परेशानी मुक्त भी हों। इंडस्ट्री की सर्वोत्तम बैटरी वारंटी प्रदान करके, हम इलेक्ट्रिक वाहनों के भविष्य में अपने अटूट विश्वास और इसके व्यापक रूप से अपनाने में आने वाली बाधाओं को दूर करने की अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन कर रहे हैं। यह कदम हमारी मूल भावना और ग्राहकों को वैल्यू प्रदान करने के लिए इनोवेशन की हमारी निरंतर खोज का एक प्रमाण है।

एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी, गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के अनुसंधान और विकास में निरंतर निवेश का परिणाम है। कंपनी अत्याधुनिक बैटरी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके बेजोड़ प्रदर्शन, रेंज और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी बनाती है। इस इंडस्ट्री लीडिंग वारंटी के साथ ग्राहक मानसिक शांति का आनंद ले सकते हैं और अपने वाहन पर आने वाली कुल लागत कम कर सकते हैं, जिससे इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में नए मानक स्थापित होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here