एक्सपो 2020 की अपनी यात्रा पर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कहती हैं, “भारत एक पूर्ण, विविध देश है और समृद्ध संस्कृति, विरासत, मनोरंजन, योग और कई अदभुत बातें

0
730
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 24 March 2022 : उर्वशी रौतेला, जो अपने उत्कृष्ट आकर्षण और व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, अपने शानदार व्यक्तित्व और आकर्षक लुक से दर्शकों को विस्मित करने में वो कभी असफल नहीं होती हैं। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार ने फिर से हमारे दिलो की धड़कन को बड़ा दिया है, उन्होंने कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें डालीं, जहां उन्हें एक्सपो 2020 में टूर्स पवेलियन से शानदार निमंत्रण मिला। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक्सपो 2020 में स्थानों की खोज के रूप में कुछ महत्वपूर्ण समय बिताया। 2020 ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री की उपस्तिति की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

एक्सपो 2020 की खोज के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उर्वशी रौतेला ने कहा, “भारतीय पवेलियन का दौरा करना एक जबरदस्त अनुभव था। 36 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से भारत की कला, संस्कृति, साहित्य, सिनेमा और व्यंजनों का प्रदर्शन। डिस्कवर अर्थव्यवस्था के 27 क्षेत्रों में भारतीय व्यवसाय, भारत के राज्य और दुनिया का तीसरे सबसे बड़ा स्टार्ट-अप पारिस्थितिकी तंत्र। 150 से अधिक मेगा सांस्कृतिक, व्यावसायिक कार्यक्रम और 26 बहुपक्षीय शिखर सम्मेलन 182 दिनों से अधिक के लिए आयोजित किया गया था। भारत का विशाल 4-मंजिल मंडप एक को मोहित करने का वादा करता है और सभी आयुर्वेद, योग, अंतरिक्ष कार्यक्रम और इसकी तेजी से बढ़ती यूएस $2.5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था के शानदार मिश्रण के साथ। भारत के पास अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत, मनोरंजन के मामले में बहुत कुछ है। भारत एक विविध देश है। अंतरिक्ष यात्रियों का दौरा , विशेष रूप से अंतरिक्ष खंड में। मेरा मतलब है, अंतरिक्ष यात्रियों के साथ चंद्रमा को देखना। मुझे लगता है कि हर किसी को एक बार भारतीय मंडप का दौरा करना चाहिए और इसे पसंद करना चाहिए। यह तीसरा सबसे बड़ा मंडप है जो कभी भी रुकने वाला है एक्सपो 2020 समाप्त होने के बाद। यह आश्चर्यजनक है और मैं और अधिक गर्व महसूस नहीं कर सकी। ”

हम कह सकते हैं कि उर्वशी को भारतीय मंडप की खोज में बहुत अच्छा समय लगा क्योंकि उन्हें इसके लिए एक शाही निमंत्रण मिला था। उनके सभी प्रशंसकों ने उर्वशी को पवेलियन में इकट्ठा किया, जहां वे इस सुंदरता को देखकर दंग रह गए क्योंकि वह उस झिलमिलाते पहनावे में अपने उत्कृष्ट आकर्षण के साथ हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही थी।

https://www.instagram.com/p/Cbaa4t4BC1a/

https://www.instagram.com/p/Cbb1RyvB2YD/

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली थी। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक के साथ मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here