बीएलएस इंटरनेशनल ने स्लोवाकिया के लिए एक और शेंजेन ग्लोबल वीजा आउटसोर्सिंग कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया

0
174
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 30 अक्टूबर 2023: बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज लिमिटेड ने 54 से अधिक कार्यालयों के साथ 18 देशों में स्लोवाकिया के लिए एक विशेष ग्‍लोबल वीजा आउटसोर्सिंग अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। बीएलएस इंटरनेशनल सरकारों और राजनयिक दूतावासों के लिए आउटसोर्सिंग सेवाओं को मुहैया कराने में अग्रणी कंपनी है। पर्यटन उद्योग के आंकड़ों के अनुसार, 2021 में स्लोवाकिया जाने वाले पर्यटकों की संख्या 2.64 मिलियन रही और मौजूदा रुझानों के मुताबिक इसमें बढ़ोतरी होने की ही उम्मीद है।

एक्सक्लूसिव वीजा सेवाएं मुहैया कराने के मामले में बीएलएस इंटरनेशनल के अनुभव को देखते हुए, इसे शेंजेन सदस्य देशों के साथ काम करने का मौका मिला है। इस नए अनुबंध के साथ, बीएलएस इंटरनेशनल को न केवल पर्यटक वीजा सेवाएं और बिजनेस वीजा सेवाएं बल्कि राष्ट्रीय वीजा सेवाओं की भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी ताकि पर्यटन और इमिग्रेशन प्रक्रियाओं को सरल और आसाना बनाया जा सके।

बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज लिमिटेड के ज्‍वाइंट मैनेजिंग डायरेक्‍टर शिखर अग्रवाल ने कहा, “अपने वीजा आउटसोर्सिंग भागीदार के रूप में बीएलएस इंटरनेशनल को जिम्मेदारी देने के लिए हम स्लोवाकिया सरकार की सराहना करते हैं। यह सहयोग कुशल और सुरक्षित वीजा सेवाएं मुहैया कराने के मामले में उत्कृष्टता के प्रति हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता और मजबूत समर्पण को बताता है। बुनियादी शेंजेन सिद्धांतों के मुताबिक, हम सभी के लिए वीजा आवेदन अनुभव को बेहतर बनाते हुए नए तकनीकी प्रयोग और ग्राहक-केंद्रित समाधानों के माध्यम से उद्योग में नए मानक स्‍थापित कर रहे हैं। चूंकि स्लोवाकिया एक आकर्षक नए पर्यटन स्थल के रूप में उभर रहा है और यह पर्यटन उद्योग में व्यापक योगदान भी दे रहा है, ऐसे में हम अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हमारी यह कोशिश उत्कृष्टता, दक्षता और सुरक्षा के हमारे बुनियादी मूल्यों के मुताबिक है।”

यह अनुबंध बीएलएस इंटरनेशनल के शेंजेन देशों के पोर्टफोलियो में विस्तार को दर्शाता है। कंपनी पहले से ही हंगरी, पुर्तगाल, पोलैंड, स्पेन, जर्मनी और इटली जैसे शेंजेन सदस्य देशों के साथ सहयोग करती रही है, जो वीजा और कांउसलर सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करती है। इस विशिष्ट समूह में स्लोवाकिया के शामिल होने से सरकारों और वीजा आवेदकों के लिए एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में बीएलएस इंटरनेशनल की स्थिति और अधिक मजबूत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here