हिन्‍दी भाषी दर्शकों के लिये नई सौगात: कन्‍नड़ भाषा की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म “डिम्‍पी” देखिए हिन्‍दी में, सिर्फ डॉलीवुड प्‍ले पर

0
192
Spread the love
Spread the love

भारत, 30 अक्‍टूबर, 2023: प्‍यार की कोई भाषा नहीं होती है। इसी भाव को लेकर, भारत का चहेता ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डॉलीवुड प्‍ले कन्‍नड़ भाषा की दिल को छू लेने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म “निन्‍ना सानिहाके’’ (हिन्‍दी में ‘डिम्‍पी’) के हिन्‍दी-डब्‍ड वर्जन के साथ देशभर के दर्शकों को लुभाने के लिये तैयार है। 28 अक्‍टूबर से दर्शक इस शानदार सिनेमाई फिल्‍म का मजा ले सकते हैं, जिसमें प्‍यार, हसी मज़ाक के साथ-साथ ड्रामा भी है। इस सिनेमाई नगीने को हम सभी का मनोरंजन करने के लिये पेश किया जा रहा है।

“निन्‍ना सानिहाके’’ 2021 में आई कन्‍नड़ भाषा की भारतीय रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है, जिसको जादुई बनाने के लिये सूरज गौड़ा ने निर्देशन किया है। व्‍हाइट एण्‍ड ग्रे पिक्‍चर्स के अक्षय राजशेखर और रंगनाथ कुडली इसके निर्माता हैं। फिल्‍म में खुद सूरज गौड़ा ने खूबसूरत धन्‍या रामकुमार के साथ मुख्‍य भूमिका निभाई है और प्‍यार, हसी मज़ाक तथा ड्रामा से भरपूर कहानी में जान डाली है। “निन्‍ना सानिहाके’’ भावनाओं की एक रोलरकोस्‍टर राइड की तरह है, जिसमें आज के जमाने के रोमांस में एक तरोताजा ट्विस्‍ट जोड़ा गया है। इस फिल्‍म की आनंददायक कहानी पहले फ्रेम से ही आपको आकर्षित करेगी, आपके चेहरे पर मुस्‍कुराहट लेकर आएगी और क्रेडिट्स आने तक आपके दिल को सुकून देती रहेगी।

अपने प्‍लेटफॉर्म पर इस फिल्‍म के जुड़ने को लेकर रोमांच व्‍यक्‍त करते हुए, डॉलीवुड प्‍ले के फाउंडर, प्रमोटर और मैनेजिंग डायरेक्‍टर अनीश अर्जुन देव ने कहा, “हम ‘निन्‍ना सानिहाके’ को अपने दर्शकों के लिये हिन्‍दी भाषा में लाकर उत्‍साहित हैं। प्‍यार की भाषा पूरी दुनिया में समझी जाती है और विभिन्‍न संस्‍कृतियों तथा पृष्‍ठभूमि के लोगों के बीच गूंजती है। हमारा पक्‍का मानना है कि दिल को छू लेने वाली यह फिल्‍म हमारे दर्शकों के दिलों में खास मुकाम पाएगी, भाषा की बाधाओं के पार जाएगी और मानवीय भावनाओं का स्‍पर्श करेगी। डॉलीवुड प्‍ले में अपने कीमती सब्‍सक्राइबर्स को कंटेन्‍ट का विविधतापूर्ण एवं समृद्ध अनुभव प्रदान करने के लिये हमारी प्रतिबद्धता अटूट है। ‘निन्‍ना सानिहाके’ मनोरंजन की एक ऐसी दुनिया प्रस्‍तुत करने के हमारे विचार के अनुरूप है, जहाँ सीमाएं न हों और लोग सिनेमा के जादू के जरिये एक-दूसरे के करीब आएं।”

डॉलीवुड प्‍ले के पास कंटेन्‍ट का एक समृद्ध एवं विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो है, जिसमें फुल-लेंथ मूवीज़, शॉर्ट्स, क्लिप्‍स और गाने हैं। इनकी विशेषज्ञता एक्‍शन, थ्रिलर, सस्‍पेंस, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और हॉरर जैसे लोकप्रिय जोनर्स में सावधानी से तैयार किये जाने वाले कंटेन्‍ट से झलकती है। कहानी कहने के लिये उच्‍च दर्जे की कला और यूजर के अनुकूल इंटरफेस के लिये अपनी प्रतिबद्धता के साथ, डॉलीवुड प्‍ले बेजोड़ सिनेमाई अनुभव के लिये एक शानदार जगह है।

“डिम्‍पी’’ ऊर्फ “निन्‍ना सानिहाके’’ की लुभावनी दुनिया में खो जाने के लिये तैयार हो जाइये, क्‍योंकि 28 अक्‍टूबर, 2023 को डॉलीवुड प्‍ले पर उसका हिन्‍दी डेब्‍यू होने जा रहा है। डॉलीवुड प्‍ले पर इस खुशनुमा रोमांटिक-कॉमेडी में प्‍यार और हंसी-मजाक की सदाबहार खूबसूरती का अनुभव करना मत भूलिये, क्‍योंकि डॉलीवुड प्‍ले पर मनोरंजन अपने असली रूप में मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here