बंगाल के सुपरस्टार जीत “मानुष: चाइल्ड ऑफ डेस्टिनी”-ट्रेलर के साथ एक्शन, रोमांच और भावनाओं से भरी एक फिल्म लेकर आए हैं!

0
147
Spread the love
Spread the love

New Delhi : दर्शकों के आनंद के लिए बहुत सारी एक्शन फिल्में आने के साथ, बंगाली सुपरस्टार जीत एक ऐसी कहानी लेकर आ रहे हैं जो एक पायदान ऊपर है। उनकी आगामी फिल्म मानुष: चाइल्ड ऑफ डेस्टिनी बड़े पर्दे पर देखने लायक एक शक्तिशाली कहानी है और हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर से यह काफी स्पष्ट है।

ट्रेलर में, हम अर्जुन को देखते हैं जो एक अधिकारी है जो सभी गलत काम करने वालों से लड़ रहा है, लेकिन वह एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति भी है। फिल्म में सिर्फ एक्शन ही नहीं बल्कि इमोशन भी भरपूर है। इसमें संपूर्ण एक्शन एंटरटेनर कहलाने के सभी तत्व मौजूद हैं। जीनत की यह दूसरी हिंदी फिल्म है और यह निश्चित तौर पर प्रभाव छोड़ेगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए जीत कहते हैं, “मैं हमेशा दर्शकों के लिए मनोरंजन को उसके वास्तविक रूप में लाने की इच्छा रखता हूं। मानुष के साथ भी यही विचार था, यह एक भावनात्मक, एक्शन से भरपूर कहानी है जो लोगों को पसंद आएगी।”

निर्देशक संजय कहते हैं, “मानुष एक रोमांचक अनुभव था। एक्शन से भरपूर दृश्यों से लेकर भावनात्मक दृश्यों तक, जीनत ने बहुत सारी रेंज दिखाई है। वह फिल्म में मनमोहक हैं और कई दिल जीत लेंगे।”

फिल्म में जीत की प्रेमिका का किरदार निभाने वाली सुस्मिता कहती हैं, “मानुष को जिस पैमाने पर फिल्माया गया है, वह इसे बहुत प्रभावशाली बनाता है। और यह हिंदी में भी रिलीज हो रही है, मैं घबराई हुई हूं लेकिन उत्साहित भी हूं। फिल्म में जीत सर के साथ काम करना खूबसूरत है, हम साझा करते हैं एक अद्भुत ऑन-स्क्रीन सौहार्द।”

ग्रे शेड वाला किरदार निभा रहे जीतू कमल ने भी कहा, “यह पहली बार है जब मैं इस तरह का किरदार निभा रहा हूं, और मैं इसे लेकर बहुत घबराया हुआ था। लेकिन जीत और संजय दोनों ने मुझ पर विश्वास दिखाया और मुझे खुशी है कि वे मुझे कुछ नया करने के लिए प्रेरित किया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी मुझे इसी नजरिये से स्वीकार करेंगे।”

मानुष हिंदी और बंगाली दोनों में रिलीज होगी। फिल्म का लेखन और निर्देशन संजय सोमादेर ने किया है। जीत्ज़ फिल्मवर्क्स के बैनर तले जीत गोपाल मदनानी और अमित जुमरानी द्वारा निर्मित, मानुष: चाइल्ड ऑफ डेस्टिनी 24 नवंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here