‘अपूर्वा’ में स्टंट करते समय तारा सुतारिया ने बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया

0
125
Spread the love
Spread the love

New Delhi : तारा सुतारिया, डिज़्नी+हॉटस्टार पर 15 नवंबर से स्ट्रीम होने वाली सीरियस सर्वाइवल थ्रिलर ‘अपूर्वा’ में अपने दमदार किरदार से अपने बारे में बनी धारणाओं को तोड़ देंगी.

तारा सुतारिया ने अपने किरदार के लिए चौबीसों घंटे मेहनत की है और सभी स्टंट खुद किए हैं. वह याद करती हैं, “जैसलमेर में शूटिंग के दौरान मैं नंगे पैर थी. मैं ट्रेन से कूद रही थी, गर्म रेत पर चल रही थी और अपने सभी स्टंट बिना बॉडी डबल के कर रही थी. मैं रुक-रुक कर झपकी लेती रहती थी क्योंकि हम दिन-रात शूटिंग कर रहे थे।”

वह आगे कहती हैं, “बहुत सारी नायक-केंद्रित फिल्में हैं लेकिन महिला-ओरिएंटेड फिल्में काफी कम हैं. मुझे ख़ुशी है कि इस फिल्म के लिए मुझे चुना गया. महिलाओं में एक जन्मजात शक्ति होती है जो विपरीत परिस्थितियों में सामने उभर कर आती है. किसी भी महिला की जिन्दगी में ऐसी स्थिति न आएं लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में यह भूमिका मेरे लिए काफी स्पेशल है.”

अपूर्वा एक साधारण लड़की की कहानी है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जिंदा रहने के लिए कुछ भी कर सकती है. भारत के सबसे खतरनाक जगह में से एक, चंबल में सेट यह फिल्म भारत के कुछ प्रमुख क्रिएटिव माइंड्स द्वारा प्रस्तुत की गई है, जो इस गंभीर थ्रिलर के लिए एक साथ आए हैं.

सिने1 स्टूडियोज और स्टार स्टूडियोज प्रोडक्शन वाली फिल्म अपूर्वा को स्टार स्टूडियोज प्रजेंट कर रहा है. यह फिल्म निखिल नागेश भट द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो मुराद खेतानी और स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित है. यह 15 नवंबर से केवल डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here