आगमन सोसाइटी सेक्टर 70 में आयोजित सुंदरकांड पाठ में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
108
Spread the love
Spread the love

Faridabad : आपको बतादें पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल आज ग्रेटर फ़रीदाबाद के आगमन सोसाइटी सेक्टर-70 मे रामचरित मानस प्रेमिदल द्वारा गोवर्धन पर्व के उपलक्ष्य पर सुंदर कांड पाठ और भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

इस अवसर पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने प्रभु राम दरबार के चरणों मे माथा टेक क्षेत्रवासियों की खुशहाली और उन्नति की कामना की और सोसाइटी के पदाधिकारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम की सराहना भी की और कार्यक्रम के बाद अपने हाथों से लोगों को भंडारे के प्रसाद का वितरण भी किया ।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सभी लोगों कों गोवर्धन पर्व और भैया दूज की शुभकामनायें देते हुए कहा की दिवाली, गोवर्धन और भैया दूज हमारे मुख्य त्योहारों मे से हैं और समाज मे इस तरह के कार्यक्रम आयोजित होने जरूरी भी हैं क्योंकि हमारे तीज त्योहारों कों उत्सव के रूप मे मनाएंगे तो आने वाली युवा पीढ़ियों कों भी त्योहारों की संस्कृति का पता होगा।

इससे पहले आयोजनकर्ताओ ने पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल का फूल मालाओ के साथ साथ पगड़ी पहनाकर स्वागत किया और मुख्य गेट से कार्यक्रम स्थल तक ढ़ोल नगाड़ो से लेकर गए। पूर्व मंत्री ने सभी कों उन्हें इतना प्यार और मान- सम्मान देने के लिए आभार भी प्रकट किया।

इस कार्यक्रम मे सोसाइटी के प्रधान सुरेश गोयल, अनुराग जिंदल कोषाध्यक्ष, प्रवीण शर्मा, राकेश गोयल, ललित श्रीवास्तव, सुमित सचदेवा, आरती शर्मा, रचना जिंदल, तन्नू शर्मा, नीरज सरस्वत व पूजा सरस्वत व हजारों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here