विश्व हिन्दू महाशक्ति मंच ने किया चिकित्सा शिविर का आयोजन 

0
1327
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 29 Jan 2019 : विश्व हिन्दू महाशक्ति मंच द्वारा सैक्टर 29 में चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। इस चिकित्सा शिविर में बीपी, शूगर, आखों का टैस्ट एवं ऐक्यूप्रेशर विधि से उपचार किया गया। इस शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व आईजी श्री सुरेश शर्मा द्वारा किया गया। शिविर में लगभग 161 मरीजों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। इस मौके पर पूर्व आईजी श्री सुरेश शर्मा ने कहा कि चिकित्सा पद्धति आज के दौर में सबसे अधिक मंहगी हो गयी है और ऐसे में लोग अपना ईलाज करवाने में असमर्थ से हो जाते है परंतु इस तरह के शिविर उन लोगों के लिए रामबाण सिद्ध होते है जो कि मंहगे इलाज के कारण अपना जीवन समाप्त कर लेते है। इसीलिए वह अन्य संस्थाओ से भी अपील करते है कि वह समय समय पर इस तरह के शिविरो का आयोजन कर इन लोगों को लाभ पहुंचाये।
इस अवसर पर अध्यक्ष रमन बोहरा ने कहा कि विश्व हिन्दू महाशक्ति मंच समय समय पर इस तरह के शिविरों सहित अन्य सामाजिक व धार्मिक कार्यो में भी सदैव बढ़चढ कर हिस्सा लेती है। उन्होंने कहा कि मंच का मुख्य ध्येय समाजसेवा है और उसके लिए पूरी टीम सदैव तत्पर और कटिद्ध रहती है और सदैव हर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।
इस मौके पर राजेश तंवर, सुरेन्द्र बिधूडी, जयहिंद सुखदेव, प्रधान रमन बोहरा, डा एस के शर्मा, राज कुमार, जगदीश मनी, मोनू सरना, वी सी राघव, चांदरूप शर्मा, श्रीमती चित्रा शर्मा, कमल बिष्ठ, सान्या लता, सहगल, दीपक यादव, पी एल दुआ, सुबोध नागपाल, बिन्दू कौल, सहित अन्य पदाधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here