46 साल की तब्बू ने तोड़ी चुप्पी, इस एक्टर की वजह से हैं सिंगल

0
1371

Mumbai/ Entertainment News : बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 46 साल की हो चुकी हैं। 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। 80 और 90 के दशक की एक्ट्रेस फराह नाज उनकी बड़ी बहन हैं। कुछ महीनों पहले तब्बू ने खुलासा करते हुए कहा था कि वो अजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल हैं।

जब तब्बू मीडिया से रूबरू हुई तो पहले ही समझ गईं कि उनसे क्या पूछा जाएगा। उन्होंने जवाब दिया, जानती हूं, “आप लोग मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछेंगे। मुझे लगता है कि पूरी दुनिया को मेरी और सलमान की शादी की ही चिंता है।” बता दें कि सलमान खान भी 51 साल के होकर अब तक कुंवारे हैं।

बता दें कि तब्बू के अफेयर की खबरें कई बार आईं, लेकिन ये प्यार या शादी से बहुत दूर ही रहीं। नागार्जुन के साथ उनका अफेयर वास्तविक माना जाता है। कहा जाता है कि नागार्जुन से तब्बू बहुत प्यार करती थी। दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब उन्होंने फिल्म में साथ काम किया था।

पिछले दिनों तब्बू ने यह बयान देकर सबको चौंका दिया था कि वे सिर्फ अजय देवगन के कारण अब तक कुंवारी हैं। एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा था, ‘मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझ पर कड़ी नजर रखते थे और जिस भी लड़के को मुझसे बात करते देखते, उसे पीट दिया करते थे। दोनों बहुत बड़े गुंडे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here