सूरजकुंड मेले के चलते ट्रैफिक से बचने के लिए करे वैक्लपिक मार्ग का प्रयोग: अमिताभ सिंह ढिल्लों

0
864
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों ने, सूरजकुण्ड फरीदाबाद में 2 फरवरी 2018 से शुरु होकर 18 फरवरी तक चलने वाले अन्तर्राष्ट्रीय क्राफ्ट मेले के सभी आंगतुक/मेला दर्शकों को अपने संदेश में कहा कि सूरजकुण्ड मेला में फरीदाबाद पुलिस आपका स्वागत करती है। हमने आपकी सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक इन्तजाम किए है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि सभी मेला दर्शियों से फरीदाबाद पुलिस की अपील है कि यातायात व्यवस्था को सुचारु रुप से चलाने व आमजन को होने वाली अवाछिंत परेशानी से बचने के लिए मेला देखने वालें सभी वाहन मालिक अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही पार्क करें। वाहन पार्किग के लिए 12 पार्किंग स्थल बनाए गए है।

उन्होंने कहा कि सडक के किनारे पर वाहन पार्क ना करें। वाहनों की सुरक्षा की दृष्टि से निर्धारित पार्किंग का ही प्रयोग करें। जाम की स्थिति पैदा ना होने दें और यातायात पुलिस का सहयोग करें। पार्किंग में वाहन पार्क करते समय अपने वाहन में लैपटाॅप, बैग, मोबाइल व अन्य किमती सामान ना छोड़े।

उन्होंने कहा कि मेले के सभी गेट पर सिविल में व वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात है। गेट पर सिक्योरिटी चैकिंग में पुलिस का सहयोग करें। मेंला दर्शीयों से अनुरोध है कि वो अपने साथ बिडी, माचिस, सिगरेट, किसी भी तरह का नशीला पदार्थ व अन्य जवलनशील प्रदार्थ लेकर ना आए।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस आयुक्त ने फरीदाबाद वासियों से अनुरोध करते हुए कहा कि जो वाहन मालिक निजी वाहन से दिल्ली आना-जाना करते है वो सभी दिनांक 2 फरवरी से 18 फरवरी तक अनखीर, से मानव रचना, अनंगपुर चोक, प्रहलादपुर व शुटिंग रेंज से होकर दिल्ली जाने वाले मार्ग का प्रयोग करने से बचें। कृृप्या एनएच-2 व अन्य वैक्लपिक मार्ग का प्रयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here