प्रदेश प्रवक्ता बनाए जाने पर उमेश भाटी का राजीव नगर के लोगों ने किया ज़ोरदार स्वागत

0
362

फरीदाबाद- उमेश भाटी जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त होने के बाद तिगांव विधानसभा के राजीव नगर पहुंचे। मोके पर लोगो ने ज़ोरदार स्वागत किया। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने आयें सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि जेजेपी पार्टी प्रेदश के लोगों के लिए काफी कल्याणकारी नीतियों को लेकर आ रही है। बस उसको लोगो तक पहुंचाने की जरूरत है। यही काम घर घर तक पहुंचाने के लिए उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई है। विकास की नीतियों को में आप तक पहुंचाने आया हु। आप इसे आगे पहुंचाने का काम करे।

भाटी जी ने कहा कि उनके लिए यह बहुत ही गर्व की बात है कि हरियाणा प्रदेश में जेजेपी पार्टी द्वारा विकास के नित नए-नए फैसले जो कि जनमानस के लिए श्री दुष्यंत चौटाला जी समय-समय पर ले रहे हैं जेजेपी पार्टी युवाओं को अपने साथ जोड़कर पार्टी को दिन-रात मजबूत कर रही है ऐसे अनेक फैसलों को जनमानस तक पहुंचाने का काम वह करेंगे और मीडिया जगत में उसे बखूबी तरीके से रखने का और जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। उमेश भाटी ने कहा कि श्री दुष्यंत चौटाला जी ने हरियाणा के युवाओं के लिए जो 75 % रोजगार नीति लागू की है। वो काफी सरहानीय कदम है।

इस मौके पर उमेश भाटी ने आशिश राजपूत और उनकी पूरी टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह स्वागत उनका नही पूरे 36 बिरादरी का है और उमेश भाटी समाज के सभी वर्ग के लिए 24 घंटे सेवा के लिए तैयार है। इस मोके पर गोपाल चौहान अवदेश भदोरिया, अखिलेश यादव, आशिश राजपूत पुष्पेंद्र चौहान , विकी राजपूत, हिमांशु सोनी, आशीष राजपूत, दीपांशु मिश्रा, विकी यादव, आर एस यादव, प्रभु नाथ प्रधान, सुभाष शर्मा, हरीश तिवारी, अजय मानी त्रिपाठी, रियाज खान, अमरजीत चौरसिया, सद्दाम खान, मुकेश ठाकुर, हेमंत राजपूत, आकाश राजपूत, विनोद ठिकेदार, गिरवर लाल सोनी, तेजू भर्ती, रौनक कुमार के साथ सेकडो लोग मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here