शहीदों के नाम सच्ची श्रद्धांजलि के लिए 15 अगस्त तक अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज जरूर फहराए : कृष्ण पाल गुर्जर

0
153
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 14 अगस्त।  केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि पूरे देश में हर वर्ष की भांति भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हर गली, मोहल्ले, कस्बे और शहर में यह तिरंगा यात्रा पिछले कई दिनों से निकाल रहे है। कल देश आजादी का 77वा स्वतंत्रता दिवस मनाएगा और तिरंगे के मान सम्मान और अभिमान के लिए जिन्होंने कुर्बानियां दी है। जिसे हमें सहेज कर रखना होगा। भारत सरकार के भारी उद्योग एवं ऊर्जा विभाग के केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने आज गांव फतेहपुर बिल्लौच में आयोजित तिरंगा यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहाकि तिरंगे पर कभी आंच नहीं आने देंगे। पिछले नौ सालों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तिरंगे का सम्मान और शान केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में बढ़ी है और हम इसका सम्मान और ज्यादा बढ़ाना है। 15 अगस्त को हर घर पर तिरंगा फहराया जाए इसके लिए 13, 14 और 15 अगस्त का समय तय किया गया है। इसी जन अभियान ने हर घर तिरंगा फहराया जाए उसके लिए तिरंगा यात्रा पूरे देश में निकली जा रही है। यह तिरंगा किसी एक पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का है। इस तिरंगे के लिए देश के लोगों ने कुर्बानियां दी है। कुर्बानियों को याद करना ताकि आने वाली पीढ़ियों को इससे अवगत कराना हमारा काम है और हम सभी भाजपा कार्यकर्ता इस काम में लगे हुए है।

उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि वे अपने घरों, कोठियों, दुकानों, प्रतिष्ठानों, फैक्ट्रियों सहित तमाम कार्यालयों पर आगामी 15 अगस्त तक राष्ट्रीय ध्वज फहराकर देश के ज्ञात अज्ञात शहीदों जिन्होंने देश की आजादी में और देश की सुरक्षा के लिए अन्य युद्धों में शहादत दी है। उन्हें शत-शत श्रद्धांजलि देकर राष्ट्र का स्वतंत्रता दिवस  मनाएं।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, सोहनपाल छोकर, विजय कुमार लोहिया, दीपक डागर, पवन चौधरी, हरी शंकर, योगेश तेवतिया, बलदेव अहलावपुर, बिजेंदर नेहरा, सुखबीर मलेरना सहित अन्य कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here