स्वीप टीमें बुजुर्गों, युवाओं एवं प्रवासी मजदूरों को कर रही हैं मतदान के लिए प्रेरित : आनन्द शर्मा

0
69
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 05 अप्रैल। स्वीप एक्टिविटी के नोडल अधिकारी एवं एडीसी आनन्द शर्मा ने कहा कि स्वीप टीम द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसके अंतर्गत बुजुर्गों व युवाओं को मतदान के प्रति जागरूक करते हुए कम प्रतिशत मतदान वाले क्षेत्र में अधिकाधिक मतदान करने का आह्वान किया जाएगा ।

मतदान टीमें उपस्थित युवाओं व बुजुर्गों को मताधिकार व मतदान के प्रति जागरूक करते हुए 26 अप्रैल तक वोट बनवाने व 80 वर्ष से अधिक आयु वाले बुजुर्गों को घर से मतदान करने की बात की विस्तारपूर्वक जानकारी दी जा रही है । साथ ही दिव्यांग मतदाताओं को सक्षम एप पर जाकर अपना पंजीकरण करवा कर घर से मतदान करने के बारे में भी बताया जा रहा है

नोडल अधिकारी आनन्द शर्मा ने कहा कि मतदान से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए  निर्वाचन आयोग द्वारा जारी किए गए टोल फ्री नंबर 1950 पर कॉल कर सकते हैं। ये हेल्पलाइन नंबर 24 घंटे उपलब्ध रहता है।

स्वीप एक्टिविटी के नोडल अधिकारी एवं एडीसी आनन्द शर्मा ने  प्रवासी मजदूरों से आह्वान करते हुए उन्हें भी मतदान के दिन अपने क्षेत्र जाकर वोट डालने पर बल दिया और कहा कि यह लोकतंत्र का पर्व है इस दिन प्रत्येक मतदाता को अपने मत का प्रयोग करते हुए देश के ऊपर गर्व महसूस करना चाहिए। उन्होंने लोकतंत्र का पर्व, देश का गर्व के नारे लगाते हुए उन्हें इस लोकतंत्र के पर्व में वोट रूपी आहुति डालने के लिए प्रेरित किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here