लालपुर में विधायक राजेश नागर ने जीता ग्रामीणों का दिल

0
189
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा के विधायक राजेश नागर का आज विधानसभा क्षेत्र के लालपुर गांव में जोरदार स्वागत हुआ। कार्यक्रम में विधायक ने यह कहकर जनता का दिल जीत लिया कि मैं आपकी पंचायत से पारित सभी प्रस्तावों को मंजूरी दिलवाने का काम करूंगा।

स्थानीय नागरिकों ने विधायक का फूल माला और पगड़ी पहनाकर सम्मान किया और अपनी मांगें रखीं। जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक ने तुरंत अधिकारियों को फोन मिलाकर समस्याओं के समाधान की बात कही।

ज्यादातर समस्याएं बिजली पानी और सड़कों की थी। विधायक राजेश नागर ने आने वाले समय में गांव के सभी कामों को पूरा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि आप अपनी पंचायत से प्रस्ताव पारित करवाने का काम करें, उन्हें मंजूरी दिलाने का काम मैं करवाऊंगा। उन्होंने कहा कि आपकी ग्राम सरकार चुनकर आ गई है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल का इन पंचायतों को सशक्त बनाने का प्रयास है। जिसका लाभ पूरे हरियाणा को मिल रहा है। उन्होंने महावतपुर, किडावली, लालपुर, शेरपुर आदि गांवों के मुख्य मार्गों के लिए भी प्रस्ताव बनवाने की बात कही। नागर ने बिजली के फीडर की समस्या को भी जल्द दूर करने की बात कही।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारी सरकार सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के सिद्धांत को अमलीजामा पहनाने का काम कर रही है वहीं अंत्योदय के मूलमंत्र को स्वीकार कर देश प्रदेश को उन्नति की राह में ले जाना चाहती है। इसमें आप लोगों का सक्रिय सहयोग जरूरी है।

इस अवसर पर ललित सरपंच लालपुर, केहर सिंह सरपंच किडावली, कैलाश सरपंच, सरपंच रवि, सरपंच चंदा, प्रदीप, पंडित मास्टर, नीरज चौहान, शंकर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here