विधायक राजेश नागर ने जोहड़ के सौंदर्यकरण के काम का किया शुभारंभ

0
716
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर ने आज रायपुर कलां गांव के जोहड़ के सौंदर्यकरण का कार्य शुरू करवाया। इस अवसर पर गांव के बुजुर्गों के हाथों नारियल फुड़वाया गया। इससे गांव के सौंदर्य में बढ़ोतरी होगी। वहीं जलभराव से भी लोगों को राहत मिलेगी।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि जोहड़ के सौंदर्यकरण के काम पर करीब 45 लाख रुपये की लागत आएगी। इससे जोहड़ में जमा होने वाली गंदगी से छुटकारा मिलेगा वहीं लोगों को बैठने के लिए भी एक नई जगह मिल जाएगी। उन्होंने बताया कि जोहड़ की सफाई का काम करने के बाद बाउंड्री बनाने का काम किया जाएगा। वहीं आसपास ग्रीनरी भी विकसित किया जाएगा। विधायक नागर ने स्थानीय लोगों से उनके मन की बातें भी जानीं। नागर ने कहा कि गांव वालों ने बिजली, पानी एवं डिसपेंसरी की अपनी प्रमुख मांगों को रखा है जिन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा इसके साथ ही उन्हें अन्य कई सौगातें भी मिलने वाली हैं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमें ऐसी कर्मयोगी नेतृत्व मिला है जिन्होंने केवल देश सेवा का ही प्रण लिया हुआ है। वह हर पल देश प्रदेश को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। इसकी नई मिसाल हमारी नई संसद है। इससे पहले हम अंग्रेजी जमाने की बनी संसद में बैठकर देश की योजनाओं को बनाते थे जो कि अब छोटी पडऩे लगी थी। वहीं अब नई संसद अधिक उपयोगी एवं सुरक्षित होगी। नागर ने कहा कि हरियाणा में बेरोजगार युवाओं को सबसे अधिक भत्ता दिया जा रहा है वहीं अब तक के इतिहास की सबसे अधिक एमएसपी दी जा रही है। इसके बावजूद विपक्ष मुद्दा न होने के बावजूद जनता को भटकाने की कोशिश करता है लेकिन हमारे मतदाता को भाजपा के नेतृत्व पर भरोसा है। इस भरोसे को कायम रखने का मैं आपसे वादा करता हूं।

इस अवसर पर धर्मसिंह सरपंच, सुशील सरपंच, रेशम सरदार आदि अनेक प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here