मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद शाखा के द्वारा स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर कंबल वितरण की गई

0
1080
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 20 jan 2021 :  मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद शाखा के द्वारा स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर बीके हॉस्पिटल, बल्लभगढ़ अनाज मंडी मैं आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को कंबल का वितरण किया गया।

फरीदाबाद शाखा के अध्यक्ष अनिरुद्ध गोयनका जी ने बताया कि आज के दिन अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच का स्थापना दिवस है, इस अवसर के ऊपर है कार्यक्रम किया जा रहा है, शाखा के द्वारा पूरे कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों, आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को भोजन मुहैया कराया गया। लोक डाउन के दौरान जब लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल गए थे उस समय में ब्लड के अभाव को पूर्ति करने का कार्य मारवाड़ी युवा मंच शाखा फरीदाबाद के द्वारा किया गया। शाखा सचिव निकुंज अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान 8000 मास्क जनमानस में वितरण किए गए, मानव मात्र की सेवा में मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद पिछले 11 वर्षों से अपनी सेवाएं दे रहा है।

मारवाड़ी युवा मंच के पूर्व अध्यक्ष विमल खंडेलवाल ने बताया कि अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच पूरे भारतवर्ष में युवाओं का सबसे बड़ा संगठन है, यह संगठन आज के दिन स्थापित हुआ था। इसलिए युवाओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण और गौरान्वित होने का अवसर है। युवा मंच एक ऐसा संगठन है, जिसमें 45 वर्ष के लोगो ही सदस्य रहते है। युवा देश की रीड की हड्डी होता है, युवावस्था में ही देश के लिए समर्पण भाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। मौके पर शाखा अध्यक्ष अनिरुद्ध गोयनका, सचिव निकुज अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष विमल खंडेलवाल उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here