जे सी बोस विश्वविद्यालय ने विद्यार्थियों के लिए जारी की एडवाइजरी

0
993
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 07 Oct 2020 : जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद ने विभिन्न इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए शुरू हो रही दाखिला प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेज एवं संस्थानों में दाखिले के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए एडवाइजरी जारी की है।

विश्वविद्यालय ने विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को सलाह दी है कि वे किसी भी कॉलेज में दाखिला लेने से कालेज की संबद्धता स्थिति, स्वीकृत पाठ्यक्रम एवं सीटों की संख्या सहित अन्य आवश्यक स्वीकृतियों की जांच कर लें। इस संबंध में विद्यार्थी तथा उनके अभिभावक विश्वविद्यालय की वेबसाइट https://jcboseust.ac.in/affiliation पर अवलोकन कर सकते हैं जहां संबद्ध कॉलेजों की सूची के लिए उनकी वर्तमान संबद्धता की स्थिति को दर्शाया गया है।
इसके अलावा, कैंपस में विभिन्न इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में दाखिले को लेकर विश्वविद्यालय ने स्पष्ट किया है कि विश्वविद्यालय में सभी स्नातक इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में दाखिला हरियाणा तकनीकी शिक्षा विभाग के अंतर्गत हरियाणा राज्य तकनीकी शिक्षा परिषद सोसायटी द्वारा जेईई परीक्षा में प्राप्त अंकों की रैंकिंग के आधार पर केंद्रीयकृत काउंसलिंग के माध्यम से किया जाता है। द्वारा हरियाणा राज्य तकनीकी शिक्षा परिषद सोसायटी की पहली ऑनलाइन काउंसलिंग 9 अक्टूबर, 2020 से शुरू होगी। इस संबंध में विस्तृत जानकारी परिषद् की वेबसाइट www.hstes.org.in से प्राप्त की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here