आई एम एसएमई ऑफ इंडिया ने ‘द कम बैक ईयर’ की ओर बढ़ाए कदम, पहली फिजिकल मीटिंग 15 जनवरी को

0
659
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 14 Jan 2021 : वर्ष 2021 को सेट बैक टू कम बैक व द कम बैक ईयर रूप में मनाने की अपनी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए आई एम एस एम ई ऑफ इंडिया ने वर्चुअल मीटिंग्स के दौर के बाद अब पुनः फिजिकल मीटिंग की ओर कदम बढ़ाने आरंभ कर दिए हैं।

कोविड-19 के प्रभाव के कारण अपने सदस्यों को जानकारी एवं प्रशिक्षण देने के लिए निरन्तर वर्चुअल मीटिंग का आयोजन कर रही आईएमएसएमई ऑफ इंडिया अब 15 जनवरी को फिजिकल मीटिंग का आयोजन कर रही है। सायं 3:00 से 4:30 तक आयोजित इस मीटिंग में नई सेवाओं व प्रोत्साहन संबंधी जानकारी सहित 2021 की सब्सिडी एंड स्कीम्स पर विचार विमर्श किया जाएगा व दिशा निर्देश दिए जाएंगे।

आईएमएस‌एम‌ई ऑफ इंडिया के चेयरमैन श्री राजीव चावला के अनुसार हालांकि इस मीटिंग में कुल प्रतिभागियों की संख्या 50 तक ही निर्धारित की गई है परंतु यह मीटिंग द ईयर ऑफ कम बैक 2021 की और एक महत्वपूर्ण कदम कही जा सकती है।

श्री चावला के अनुसार अब जबकि कोविड-19 संबंधी वैक्सीनेशन का अभियान देशभर में आरंभ हो रहा है, अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के प्रयास जारी हैं ऐसे में कार्य प्रणाली को भी बेहतर बनाया जाना आवश्यक है। कहा गया है कि कोविड-19 के बचाव संबंधी प्रावधानों के साथ हमें 2021 में आगे बढ़ कर पुनः नई गति से कार्य करना होगा और यह फिजिकल मीटिंग भी इसी संबंध में एक कदम है।

श्री चावला के अनुसार मीटिंग में कोविड-19 से बचाव संबंधी सभी मानकों पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा और आने वाले समय में संगठन अपनी परंपरा के अनुरूप ऐसे आयोजनों को जारी रखेगा जिनसे सदस्यों व उद्योग प्रबंधकों को नई जानकारी, प्रशिक्षण तथा प्रोत्साहन मिलता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here