कोरोना पीड़ितों के साथ किसी भी तरह की कोई ना इंसाफी हुई तो कांग्रेस पार्टी करेगी विरोध : बलजीत कौशिक

0
626
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 05 May 2021 : फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के भाई एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने आज बी के सिविल अस्पताल में सी एम ओ फरीदाबाद डॉ रणदीप पुनिया से मुलाकात की उन्होंने फरीदाबाद के निजी अस्पताल हो रही लूट खसोट के बारे में चर्चा की और उन्हें लिखित में दी शिकायत। उन्होंने बताया कि सेक्टर 10 निवासी वी के शर्मा के पुत्र क्षितिज भारद्वाज जो की कोरोना से पीड़ित है उस को बल्ल्भगढ़ के जेनिथ अस्पताल में 25 अप्रैल से भर्ती है और कोरोना से जूझ रहा है। उन्होंने बताया की परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है लेकिन वी के शर्मा अपने पुत्र क्षितिज भारद्वाज को बचाने के लिए रोजाना अस्पताल को 70 हजार जमा करा रहे थे अब तक उन्होंने 5 लाख 23 हजार 900 रुपए जमा करवा चुके है लेकिन उस की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। लोगों से उधार लेकर उन्होंने अपने पुत्र का जैसे तैसे इलाज करवा रहे है । आज उस बाप के वो हालात है की बाप आत्महत्या करने पर मजबूर है क्योकि अब उन के पास पैसा ही नहीं बचा। इस बात का पता चलते बलजीत कौशिक ने परिवार से मुलाकात की और उन्होंने परिवार के साथ बी के सिविल अस्पताल के सी एम ओ फरीदाबाद डॉ रणदीप पुनिया से मुलाकात और निजी अस्पताल पर जाँच की मांग की। इस को लेकर सी एम ओ ने तुरंत प्रभाव से जाँच के आदेश जारी किए और न्याय देने का आश्वाशन दिया।

इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने कहाकि की आज पुरे देश के गंभीर हालात है। भाजपा के मंत्री,विधायक,कार्यकर्त्ता घरों में घुसे बैठे है। जनता परेशान है कोरोना पीड़ितों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही रही है और अगर मिल भी रही है तो महंगे दामों में उपलब्ध हो रही है शव को धाहसंस्कार के लिए शमशान में जगह नहीं है। आज आलम यह है कि सरकार मौत के सही आंकड़े भी छुपा रही है।

श्री कौशिक ने बताया कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा कुमारी शैलजा के निर्देश पर कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्त्ता जनता की मदद करने में लगा है। उन्होंने कहाकि की कुमारी शैलजा ने सभी कार्यकर्ताओ को निर्देश दिया है कि गरीब के साथ किसी भी तरह की कोई ना इंसाफी न हो और कही भी ना इंसाफी होती दिखाई दे उसका पुरजोर विरोध करना है और न्याय दिलाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here