पति ने की बेरहमी से पत्नी की गला रेतकर हत्या, धड़ से अलग किया सर

0
1417
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद की है, जहां दिनदहाड़े महिला की हत्या का मामला सामने आने से इलाके में सनसनी फैल गई । फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड इलाके का मकान नंबर 3323 के अंदर का नजारा किसी की भी रूह कपाने के लिए काफी है । धड़ से अलग सर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कातिल ने किस बेरहमी से इस महिला की हत्या की है । यह अंदाजा लगाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं कि कातिल कितने गुस्से में रहा होगा जब इस महिला का कत्ल किया गया।

मृतका का भाई
मृतका के भाई की माने इस मकान में वह अपने पति संजीव कौशिक के साथ 10 से 12 दिन पहले यहाँ रहने आई थी और उन्हें आज इस हादसे की खबर मिली । उनकी माने तो पति-पत्नी के बीच में लगातार मनमुटाव रहता था लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मनमुटाव इस तरह खूनी रंग ले लेगा। मृतका के भाई की माने तो आरोपी संजीव दिल्ली जल बोर्ड में कार्यरत है और उनका एक 15 साल का बेटा है। जो इस इलाके में रहने वाले अपने ताऊ के पास गया हुआ था । आज सुबह संजीव दो बैग में कपड़े लेकर अपने बेटे के पास गया और उससे कहा कि इन कपड़ों को वो धोबी के पास डालने के लिए जा रहा है और उसके बाद से वह गायब हो गया । मृतका का बेटा जब घर पहुंचा तो दरवाजा बाहर से बंद था कई बार दरवाजा खुलवाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसके बेटे ने इसकी जानकारी अपने ताऊ को दी जिसके बाद ताऊ ने इसकी सूचना पुलिस को दी और फिर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर वह भी दंग रह गए।

जांच अधिकारी : सुरेन्द्र सिंह
पुलिस के मुताबिक मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और इलाके की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ शक के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here